विज्ञापन

खुले में शराब पीने वालों की खैर नहीं ! पकड़े जाने पर पुलिस लेगी ये एक्शन

Liquor Rules in MP Chhatarpur : अब खुलेआम ढाबे पर या किसी सार्वजानिक जगह पर शराब पीने वाले हो जाएं सावधान ! क्योंकि छतरपुर पुलिस और आबकारी विभाग ने खुलेआम दारू पीने वालों पर कड़ी कार्रवाई का मन बना लिया है. इसी मामले में आज पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है.

खुले में शराब पीने वालों की खैर नहीं ! पकड़े जाने पर पुलिस लेगी ये एक्शन
फाइल फोटो

MP News in Hindi : अब खुलेआम ढाबे पर या किसी सार्वजानिक जगह पर शराब पीने वाले हो जाएं सावधान ! क्योंकि छतरपुर पुलिस और आबकारी विभाग ने खुलेआम दारू पीने वालों पर कड़ी कार्रवाई का मन बना लिया है. इसी मामले में आज पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. छतरपुर जिले में आबकारी विभाग और पुलिस ने खुलेआम शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. नशा मुक्ति अभियान के तहत बुधवार को महोबा रोड के भारत ढाबा पर छापा मारा गया, जहां अवैध रूप से शराब पी रहे 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

ढाबे में शराब पीते पकड़े गए 5 लोग

सूत्रों के अनुसार, यह कार्रवाई एक मुखबिर की सूचना पर की गई. छापेमारी के दौरान, ढाबा के अंदर 5 व्यक्ति शराब पीते हुए पकड़े गए. जबकि ढाबा चला रहे 4 व्यक्ति भी मौके पर मौजूद थे. आरोपियों ने अवैध रूप से शराब के साथ चखना और नमकीन भी मंगवाया था.

हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मयंक चौरसिया, भगवानदास रैकवार, संजय खान, आसिफ खान, कलीम खान, फिरोज खान, नीरज विश्वकर्मा, अजय प्रताप, और इकरार खान शामिल हैं. आबकारी दल ने आरोपियों और अन्य मौजूद लोगों को अवैध शराब के खिलाफ समझाइश दी और चेतावनी दी कि घरों और ढाबों पर शराब पीना कानूनन अपराध है.

आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज

इस मामले में आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों को छतरपुर न्यायालय में पेश किया गया. गौरतलब है कि छतरपुर जिले में अवैध शराब के खिलाफ यह कार्रवाई समय पर की गई है. खुली शराब की बिक्री और पान पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है, ताकि नशे की प्रवृत्ति पर काबू पाया जा सके.

पुलिस ने कहा- कानून का करें पालन

अगर कोई व्यक्ति खुलेआम शराब पीते हुए पकड़ा जाता है, तो उसे 2 साल की सजा और 2000 रुपये का जुर्माना हो सकता है. इस छापे के बाद, पुलिस और आबकारी विभाग ने स्पष्ट किया है कि ऐसे अपराधों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रहेगी. लोगों से अपील की गई है कि वे कानून का पालन करें. 

ये भी पढ़ें : 

शराब के शौकीन हो जाएं सावधान ! यहां प्रीमियम बोतलों में बेची जा रही नकली शराब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM Kisan Samman Nidhi: पीएम मोदी ने वाशिम से जारी की किसान सम्मान निधि की राशि, MP में किसानों के खिले चेहरे 
खुले में शराब पीने वालों की खैर नहीं ! पकड़े जाने पर पुलिस लेगी ये एक्शन
Ujjain Baba Mahakal Mandir Bhog Prasad Laddu Congress BJP Politics 
Next Article
MP: ये क्या... भोग से पहले चख लिया बाबा महाकाल का प्रसाद! बवाल मचा तो BJP नेता ने दी ये सफाई
Close