विज्ञापन

पहले नाबालिग का अपहरण... फिर 40 हजार में बेचने का किया सौदा, ऐसे खुला आरोपी दंपति का राज

Minor girl kidnapped in Ujjain: मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग लड़की का अपहरण कर दंपति ने 40 हजार रुपये में बेचने का सौदा किया था. हालांकि आरोपी लड़की को बेच पाता इससे पहले दोनों का राज सोशल मीडिया ने खोल दिया.

पहले नाबालिग का अपहरण... फिर 40 हजार में बेचने का किया सौदा, ऐसे खुला आरोपी दंपति का राज

मध्य प्रदेश के उज्जैन में दंपति ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे 40 हज़ार रुपये में बेचने की तैयारी कर रहा था, लेकिन सोशल मीडिया ने दोनों का राज खोल दिया. दरअसल, सोशल मीडिया पर नाबालिग की गुमशुदगी की तस्वीरें वायरल हो गई और दोनों का राज खुल गया. शनिवार की देर रात लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. ये मामला उज्जैन के देवासगेट थाना क्षेत्र का है. 

जिला अस्पताल में इलाज कराने गई थी लड़की

सीएसपी दीपिका शिंदे ने बताया कि आगर रोड़ स्थित जेथल टेक के रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी सिर और पेट में दर्द होने पर बुधवार को अपने पिता के साथ जिला अस्पताल में इलाज कराने गई थी. इस दौरान दोनों चामुंडा माता मंदिर में निशुल्क खाना खाने गए. यहां पिता खाना लेने गए तभी नाबालिग लापता हो गई. हालांकि घर वालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन वो कहीं नहीं मिली. जिसके बाद पिता ने गांव वालों को इसकी सूचना दी और देवासगेट थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया. नाबालिग के लापता होने पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ अपहरण का केस दर्ज किया गया.

सोशल मीडिया से खुला राज 

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग के लापता होने पर ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर लड़की की  गुमशुदगी की फोटो पोस्ट कर दी. हालांकि इसके बावजूद दो दिन तक लड़की नहीं मिली, लेकिन शनिवार की रात एक युवक ने नारायण खेड़ी में लड़की को देख लिया. युवक ने लड़की को जितेंद्र और उसकी पत्नी प्रमिला के साथ देख लिया. जिसके बाद उसने गांव वालों को ये जानकारी दी.

जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण भी नारायण खेड़ी पहुंच गए और दंपति को पकड़ कर नाबालिग को बरामद कर देवास गेट थाने ले गए.

दंपति ने 40 हजार में किया था लड़की का सौदा

देवासगेट थाने में पीड़िता ने बताया कि मुझे नहीं पता कैसे दोनों के साथ चली गई थी. दोनों ने खाना खिलाया और तैयार किया. वो दोनों मुझे 40 हजार में बेचने की बात कर रहे थे. 

सीएसपी दीपिका शिंदे के अनुसार, आरोपी दंपती लड़की को बेचने का प्लान बना रहे थे. हालांकि ये सौदा किसके साथ हुआ था इसकी जांच चल रही है.

ये भी पढ़े: ड्रॉप आउट बच्चे को लेकर जिला कलेक्टर सख्त, DEO को दिए ये निर्देश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
पहले नाबालिग का अपहरण... फिर 40 हजार में बेचने का किया सौदा, ऐसे खुला आरोपी दंपति का राज
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close