विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

अनिल अंबानी के महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पूजा करने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने बताया आस्था से खिलवाड़

उज्जैन के महाकाल मंदिर में उद्योगपति अनिल अंबानी के पूजा करने पर विवाद गहरा गया है. इस मामले को लेकर मंदिर समिति के दोहरे मापदंड पर जमकर आलोचना हो रही है.

Read Time: 4 min
अनिल अंबानी के महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पूजा करने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने बताया आस्था से खिलवाड़
भोपाल:

Mahakal Mandir Ujjain: उद्योगपति अनिल अंबानी (Anil Ambani) के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर (Mahakal Mandir Ujjain) के गर्भगृह में पूजा करने पर मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है. दरअसल, सावन के समय भक्तों की भीड़ को देखते हुए मंदिर प्रशासन ने गर्भगृह में पूजा पर प्रतिबंध लगा दिया था. इसके बाद से ये प्रतिबंध लगातार जारी है. गर्भगृह में पूजा के लिए 750 रुपए की फीस रखी गई है, लेकिन फिलहाल फीस देने के बाद भी भक्तों को गर्भगृह में जाने की इजाजत नहीं है. हालांकि, इस बीच बड़े सेलिब्रिटी, नेता और उद्योगपति लगातार गर्भगृह में जाकर पूजा कर रहे हैं. इसको पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने आम लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ बताया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close