विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

खंडवा में बैलगाड़ी से निगम दफ्तर पहुंचे कांग्रेसी पार्षद, कहा- ये शहर नहीं गांव बन गया है

मध्य प्रदेश के खंडवा में नगर निगम में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से विरोध किया. कांग्रेसी पार्षद बैलगाड़ी पर सवार होकर नारेबाजी करते हुए नगर निगम पहुंचे.

Read Time: 3 min
खंडवा में बैलगाड़ी से निगम दफ्तर पहुंचे कांग्रेसी पार्षद, कहा- ये शहर नहीं गांव बन गया है

मध्य प्रदेश के खंडवा में नगर निगम में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से विरोध किया. कांग्रेसी पार्षद बैलगाड़ी पर सवार होकर नारेबाजी करते हुए नगर निगम पहुंचे. उन्होंने हाथों में तख्तियां ली हुई थी जिसमें कई तरह के नारे लिखे हुए हैं. इससे पहले इन पाषर्दों ने बैलगाड़ी पर पूरे शहर में प्रदर्शन किया. नगर निगम के दफ्तर पर पहुंचने के बाद बैलों को निकाल कर निगम के गेट पर बांध दिया.

 खंडवा को गांव बना दिया गया है: दीपक राठौड़

कांग्रेसी पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है. बजट सत्र अप्रैल माह में होता है, लेकिन बजट सत्र नहीं बुलाकर चार माह बाद साधारण सभा बुलाई गई है. जिसमें बजट पर चर्चा होनी है. कांग्रेसी पार्षदों ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम इस बैठक में बजट पर चर्चा का विरोध करेंगे और नगर निगम से जवाब मांगेगे कि बजट समय पर क्यों नहीं पेश किया गया. इसके अलावा ये भी जानकारी मांगेगें कि अब तक जितने बिल पास हुए हैं?

2hmrgp8g

खंडवा नगर निगम में कथित भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेसी पार्षदों ने शहर भर में बैलगाड़ी से घूम कर विरोध जताया

दूसरी तरफ बैलों को नगर निगम की गेट से बांधने पर नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने कहा कि नगर निगम आवारा पशुओं पर शिकंजा नहीं कस पा रहा है. आए दिन आवारा पशु शहर के लोगों को नुकसान पहुंचा रहे हैं । इसी के चलते यहां पर सांकेतिक रूप से बैलों को बांधकर हमने विरोध दर्ज कराया है. दीपक राठौड़ ने आरोप लगाया कि खंडवा में लंबे समय से सांसद, विधायक, महापौर सभी भाजपा के हैं लेकिन जिले में कोई विकास कार्य नही हो रहा है. हमारा खंडवा शहर से गांव बनता जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: इंदौर : 300 रुपये उधार लिए, लौटाए 37 हजार...सूदखोर महिला से परेशान होकर कर ली खुदकुशी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close