विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

इंदौर : 3000 रुपये उधार लिए, लौटाए 37 हजार...सूदखोर महिला से परेशान होकर कर ली खुदकुशी

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक दिल दुखा देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने सूदखोर महिला से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. युवक का नाम निहाल रंगारी है और वो बीकॉम का छात्र था.

Read Time: 3 min
इंदौर : 3000 रुपये उधार लिए, लौटाए 37 हजार...सूदखोर महिला से परेशान होकर कर ली खुदकुशी

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक दिल दुखा देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने सूदखोर महिला से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. युवक का नाम निहाल रंगारी है और वो बीकॉम का छात्र है. खुद उसने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने एक महिला से ब्याज पर 3000 रुपये लिए थे लेकिन आरोपी महिला ने उससे हजारों रुपये ऐंठ लिए. इतना ही नहीं उस महिला ने निहाल को अपनी लड़की के साथ झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी. 

मिली जानकारी के मुताबिक निहाल रंगारी विकास नगर का रहने वाला था. वो पढ़ाई के साथ प्राइवेट जॉब भी करता था. बीते 6 जुलाई को 3000 रुपये उधार लिए थे. जिसके एवज में निहाल ने महिला को 37 हजार रुपये लौटाए. इसके बावजूद आरोपी महिला उससे और रूपये की मांग कर रही थी. पैसे नहीं देने पर उसे अपनी लड़की के साथ झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही थी. जिससे वो काफई परेशान था.

6dr38g68

निहाल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है- सर मैं निहाल रंगारी खुद से लिख रहा हूं की मैंने सरला पति संजीव ( बदले हुए नाम) से मात्र 3000 रू लिए थे 6 जुलाई को. उन्होंने अब तक मुझसे 37000 रू ले लिए और अब वे मुझे बार बार धमकी दे रहे हैं कि उनकी लड़की के झूठे केस में मुझे अंदर करा देंगे इससे तंग आकर मे ये कदम उठा रहा हूं,  मेरी प्यारी मां मेरी कमी महसूस मत करना. पापा sorry माफ करना मुझे. मैंने बहुत परेशान करा तुम्हें bay.....

विकास नगर में रहने वाले लड़के ने अपने ही घर में खुदकुशी की है. सुसाइड नोट में एक महिला पर सूदखोरी का आरोप लगाया गया है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

अमरेंद्र सिंह

एडिशनल डीसीपी, इंदौर

फिलहाल एमआजी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस ने  सुसाइड नोट जब्त कर मामले को जांच शुरू कर दी ही.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close