विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पहले चरण के चुनाव के बाद Congress में यहां मची भगदड़, इतने नेताओं ने छोड़ा हाथ का साथ

MP News Hindi: एमपी में बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता बीजेपी ज्वाइन कर रहे है. हालात ये है कि कई क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी हाशिए पर चली गई है.  इसी कड़ी में शनिवार को बीजेपी उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में प्रचार करने खंडवा पहुंचे सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाइन कर ली.  इनमें छैगांवमाखन जनपद के अध्यक्ष और कद्दावर राजपूत नेता महेंद्र सिंह सावनेर ने कुछ जनपद सदस्यों और सरपंचों के साथ बीजेपी ज्वाइन की.

MP News: पहले चरण के चुनाव के बाद Congress में यहां मची भगदड़, इतने नेताओं ने छोड़ा हाथ का साथ

Loksabha Election News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Peadesh Assembly Election) में मिली करारी हार के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस (Congress) में शुरू हुई नेताओं के पतझड़ का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रही है. हालात ये है कि ठीक चुनाव से पहले नेताओं के पाला बदलने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में शनिवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) की मौजूदगी में खंडवा में जिला अध्यक्ष के साथ दो पार्षद सहित कई नेता बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. सीएम मोहन यादव ने इन नेताओं को पार्टी सदस्यता दिलाई.

एमपी में बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता बीजेपी ज्वाइन कर रहे है. हालात ये है कि कई क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी हाशिए पर चली गई है.  इसी कड़ी में शनिवार को बीजेपी उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में प्रचार करने खंडवा पहुंचे सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाइन कर ली.  इनमें छैगांवमाखन जनपद के अध्यक्ष और कद्दावर राजपूत नेता महेंद्र सिंह सावनेर ने कुछ जनपद सदस्यों और सरपंचों के साथ बीजेपी ज्वाइन की. वहीं, खंडवा नगर निगम के दो पार्षदों ने भी भाजपा की सदस्यता ले ली. इसके साथ ही निगम कांग्रेस अब और कमजोर हो गई है.

ये भी पढ़ें- Lok sabha Elections: पहले चरण की वोटिंग के बाद सतर्क हुए सिंधिया, समर्थन में 'रानी' के बाद अब 'राजकुमार' को भी उतरा मैदान में

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले दोनों पार्षदों के साथ ही उनके कुछ समर्थक और कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली. कांग्रेस नेताओं के बीजेपी ज्वाइन करने पर खंडवा सांसद और बीजेपी उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा कि अब कांग्रेस से लोगों का मोह भंग हो गया है. आज कांग्रेस के जनपद अध्यक्ष और कुछ जनपद सदस्यों व सरपंचों सहित दो कांग्रेस पार्षदों ने सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. 

ये भी पढ़ें- वोटिंग के दौरान EVM व VVPAT का वीडियो बनाना पड़ा भारी, इलेक्शन ऑफिसर ने 2 BJP नेताओं पर दर्ज करायी FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
MP News: पहले चरण के चुनाव के बाद Congress में यहां मची भगदड़, इतने नेताओं ने छोड़ा हाथ का साथ
Bullets fired Deadly attack former US President Donald Trump
Next Article
ट्रंप पर चली गोलियां, बाल-बाल बची जान, बाइडेन बोले -हिंसा के लिए... 
Close
;