विज्ञापन
Story ProgressBack

CM यादव ने की केंद्रीय मंत्री की तारीफ, कहा- "सिंधिया जी जब बैटिंग करने आते हैं तो चौके से कम..."

प्रदेश के मुख्यमंत्री (Madhya Pradesh Chief Minister) बनने के बाद डॉ मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav)  पहली बार अशोकनगर (Ashoknagar) जिले के दौरे पर पहुंचें लेकिन यह कार्यक्रम जल्दबाजी की भेंट चढ़ गया और CM ने सभी तय कार्यक्रमों को निरस्त करते हुए सीधे सभा स्थल पर पहुंचकर सभा को संबोधित किया. इ

Read Time: 3 min
CM यादव ने की केंद्रीय मंत्री की तारीफ, कहा-
फाइल फोटो

प्रदेश के मुख्यमंत्री (Madhya Pradesh Chief Minister) बनने के बाद डॉ मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav)  पहली बार अशोकनगर (Ashoknagar) जिले के दौरे पर पहुंचें लेकिन यह कार्यक्रम जल्दबाजी की भेंट चढ़ गया और CM ने सभी तय कार्यक्रमों को निरस्त करते हुए सीधे सभा स्थल पर पहुंचकर सभा को संबोधित किया. इस दौरान CM यादव ने कहा कि मथुरा (Mathura) में मटकी फूटना बाकी है. साथ ही कहा कि कांग्रेस (Congress) ने भगवान राम का विरोध किया और जगह को लेकर भी हिंदू-मुस्लिमों को लड़ाने की बात की लेकिन मोदी जी (Narendra Modi) के चलते अयोध्या में राम मंदिर बना है.

मोहन यादव ने की ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ 

इसके अलावा CM यादव ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) की तारीफ करते हुए कहा कि जब सिंधिया जी बैटिंग करने आते हैं तो हर गेंद पर चौके से की कम बात ही नहीं करते. वहीं, CM ने अगली बार पूरा समय देने की बात भी कही और चंदेरी विधानसभा (Chanderi Assembly) के ईशागढ़ (Ishagarh) और नईसराय (Naisarai) में कॉलेज साथ ही चंदेरी में गौ अभ्यारण खोलने की बात कही है.

CM के इंतज़ार में राह तकते रहे मायूस किसान 

CM के इस भागमभाग दौरे के बीच जनोदा गांव के ओलावृष्टि से प्रभावित उन किसानों को मायूसी हाथ लगी जो सुबह से CM के आने का इंतजार करते रहे लेकिन कुछ कारणों के चलते CM इस गांव गए ही नहीं. इसी तरह 8 करोड़ की लागत से पर्यटन ग्राम प्राणपुर में क्राफ्ट हैंडलूम का लोकार्पण करने के बाद CM का कार्यक्रम बुनकरों से मिलने का था लेकिन यहां भी मुंख्यमंत्री नहीं पहुंचें जिसके चलते बुनकरों को भी मायूसी ही हाथ लगी. 

ये भी पढ़ें - MP में 5वीं और 8वीं की परीक्षा शुरू, फर्नीचर के अभाव में जमीन पर बैठकर बच्चों ने दी परीक्षा

लेकिन इस बीच आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर जिले के ओलावृष्टि से प्रभावित गांवों में पहुंचकर अवश्य ही पीड़ित किसानों से मुलाकात की. साथ ही उनको राहत राश  के चैक भी बांटे जिससे कहीं न कहीं मजबूर किसानों को राहत मिली. 

ये भी पढ़ें - सियासत से तौबा करने के बाद गौतम गंभीर पर चढ़ा भक्ति का रंग, पीताम्बरा पीठ पहुंचकर किया ये अनुष्ठान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close