विज्ञापन
Story ProgressBack

CM शिवराज ने दिन भर में की 13 जनसभाएं, विदिशा में कहा- यहां जीते तो प्रदेश में बनेगी हमारी सरकार

शिवराज सिंह ने मंगलवार को 13 सभाओं को संबोधित किया. जिनमें से दो सभाएं विदिशा जिले में की गई. इस दौरान शिवराज सिंह ने कहा कि अगर हम विदिशा जीते तो प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी.

Read Time: 4 min
CM शिवराज ने दिन भर में की 13 जनसभाएं, विदिशा में कहा- यहां जीते तो प्रदेश में बनेगी हमारी सरकार
शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा पहुंचकर लोगों से वोट देने के लिए भावुक अपील की.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections) में 18 साल से सत्ता में काबिज बीजेपी एक बार फिर अपना परचम लहराने की कवायद में जुटी है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ताबड़तोड़ सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. शिवराज सिंह ने मंगलवार को 13 सभाओं को संबोधित किया. जिनमें से दो सभाएं विदिशा जिले में की गई. इस दौरान शिवराज सिंह ने कहा कि अगर हम विदिशा जीते तो प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी.

दरअसल, शिवराज सिंह विदिशा जिले की शमशाबाद विधानसभा क्षेत्र (Shamshabad Assembly Constituency) पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार सूर्य प्रकाश मीणा (BJP candidate Surya Prakash Meena) को जिताने की अपील की. शिवराज सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से अपील की कि शमशाबाद की जनता ने कभी बीजेपी के गढ़ को टूटने नहीं दिया. मैं एक बार फिर जनता से सूर्य प्रकाश मीणा के लिए आशीर्वाद लेने आया हूं. शमसाबाद विधानसभा का विधायक सूर्य प्रकाश मीणा नहीं बल्कि शिवराज सिंह चौहान होगा. 

शिवराज ने जनता से की भावुक अपील

शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा पहुंचकर लोगों से भावुक अपील की. शिवराज सिंह ने कहा कि पिछली बार की कसक मेरे दिल में है, पिछली बार जनता ने ठुकरा दिया था. इस बार यह कसक मत रहने देना, मैं विदिशा की जनता से अपील करता हूं कि इस बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमतों से जिता देना.

सरकार बनी तो विदिशा में आएगी मेट्रो ट्रेन

शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा, अगर बीजेपी की सरकार बनी तो हम विदिशा में अतुल्य विकास करेंगे. विदिशा में बंगला घाट का विकास होगा. विदिशा में नए ओवरब्रिज और विदिशा तक मेट्रो ट्रेन (Metro in Vidisha) भी आएगी. विदिशा को नगर निगम बनाया जाएगा और गुलाबगंज को नगर परिषद का दर्जा दिलाया जाएगा.

जनता मेरी भगवान है शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा जनता मेरी भगवान है. मैं जनता के लिए जीता हूं, जनता के लिए मरता हूं. मैं आधी रात काम करता हूं, कांग्रेस के लोग इस बात से परेशान होते हैं. आखिर यह ऊर्जा आती कहां से है, जब जनता का प्यार मुझे मिलता है तो मुझमें ऊर्जा आती है. मैं जनता का सेवक हूं. शिवराज ने कहा कि अगर मैं मर भी जाऊंगा तो भी राख बनकर जनता के काम आऊंगा.

लाडली बहनों में दिखता है देवी का स्वरूप

शिवराज सिंह चौहान ने कहा मेरे मन में एक टीस थी, मेरी मध्य प्रदेश की बहनों के लिए मुझे कुछ करना है. इसलिए यह लाडली बहना शुरू की. यह योजना कोई सरकार ने शुरू नहीं की, बल्कि यह योजना एक भैया ने अपने बहनों के लिए शुरू की है. स्त्रियों में मुझे देवी का स्वरूप दिखता है.

ये भी पढ़ें - इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों ने बरसाए फूल, देवी अहिल्या प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

ये भी पढ़ें - प्रधानमंत्री जहां जाते हैं मुझे गाली देते हैं... कोटा में बोले भूपेश बघेल- मैं भी तो OBC हूं!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close