विज्ञापन
Story ProgressBack

'कोई आज आया है तो कोई कल आएगा', कमलनाथ के गढ़ में आकर किसकी ओर इशारा कर गए CM यादव?

Mohan Yadav in Chhindwara: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने 25 मिनट के भाषण में एक बार भी कमलनाथ और नकुलनाथ को लेकर कोई बयानबाजी नहीं की. उन्होंने कांग्रेस सरकार के कामकाज पर सवाल जरूर उठाए.

Read Time: 3 min
'कोई आज आया है तो कोई कल आएगा', कमलनाथ के गढ़ में आकर किसकी ओर इशारा कर गए CM यादव?
छिंदवाड़ा में सीएम मोहन यादव का रोड शो

Chhindwara News: मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को कमनलाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे, जहां उन्होंने रोड शो करने के बाद विशाल जनसभा को संबोधित किया. कई कांग्रेसी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि 'कोई आज आया है तो कोई कल आएगा'. अब मुख्यमंत्री का इशारा किस तरफ था यह राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव का यह पहला दौरा था. 

छिंदवाड़ा में सीएम ने लगभग 3 किमी लंबा रोड शो कर जनता का अभिवादन किया. इस दौरान लोगों ने फूल बरसाकर उनका जोरदार स्वागत भी किया. डॉ मोहन यादव का छिंदवाड़ा दौरा ऐसे समय में हुआ है जब पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें चल रही हैं. ऐसे में मोहन यादव ने भी कमलनाथ के गढ़ में एक बड़ा संकेत दे दिया, जिसके बाद कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं. 

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Crime News: जूतों की वजह से पकड़ा गया कातिल, पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का खुलासा

'आने वाले समय में और बड़ा होगा बीजेपी का परिवार'

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने 25 मिनट के भाषण में एक बार भी कमलनाथ और नकुलनाथ को लेकर कोई बयानबाजी नहीं की. उन्होंने कांग्रेस सरकार के कामकाज पर सवाल जरूर उठाए. ऐसा शायद पहली बार हुआ है कि बीजेपी का सीएम कमलनाथ के गढ़ में आया और उनके खिलाफ कोई बयान नहीं दिया. सीएम मोहन यादव ने यह भी कहा कि आने वाले समय में भाजपा का परिवार और बड़ा होगा.

यह भी पढ़ें : बालाघाट में 761 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात, CM ने कहा- कल्याणकारी योजनाएं नहीं होंगी बंद

'कोई आज आया है, कोई कल आ जाएगा'

डॉ मोहन यादव अपने भाषण में कमलनाथ का नाम ना लेकर एक बड़ा इशारा कर गए. कमलनाथ का नाम ना लेना राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. डॉ मोहन यादव ने कहा कि काल के प्रवाह में हमारे बीच के कई लोग डामाडोल हो रहे हैं, जो आज नहीं तो कल जरूर हमारे परिवार में सम्मिलित होंगे. कोई आज आया है तो कोई कल आएगा. अब सवाल यह उठ रहा है कि मोहन यादव का इशारा किसकी तरफ था?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close