विज्ञापन

MP: कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के कोच में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Indian Railways : कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के एक कोच में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है. ट्रेन को ईशानगर स्टेशन पर रोका गया है.

MP: कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के कोच में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Train Aagjani:  कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के एक कोच में आग लगने की घटना हुई है. ये घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर की है. आगजनी की घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल है. ट्रेन को ईशानगर स्टेशन पर रोक दिया गया है. 

धुआं निकलता देख घबराए 

दरअसल ट्रेन संख्या 11842 कुरुक्षेत्र से चलकर खजुराहो जा रही थी.  जैसे ही ट्रेन ईशानगर स्टेशन से छतरपुर के लिए निकली वैसे ही ट्रेन के D5 कोच  से धुआं निकलता दिखा. ये देखते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई, यात्रियों ने चेन पुलिंग की. ट्रेन रुकी तो घबराए यात्री नीचे उतर गए.

ट्रेन को ईशानगर स्टेशन के पास रोका गया है. स्टाफ की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया. राहत की बात ये है कि घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. सभी सुरक्षित हैं. 

ये हो सकता है कारण

बताया जा रहा है कि इस ट्रेन के D5 कोच में बड़ी संख्या में  यात्री बैठे हुए थे. इस घटना के बाद  रेल कर्मचारियों ने तुरंत जांच कर आग पर काबू पाने की कोशिश की. ट्रेन स्टेशन पर एक घंटे से खड़ी है. घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है. रेल कर्मचारियों का कहना है कि पहियों में ब्रेक चिपक जाने से ऐसा हुआ है. फिलहाल जांच चल रही है. 

ये भी पढ़ें MP: दशहरा मैदान में एक शख्स को आया हार्टअटैक, इस पुलिस अधिकारी ने CPR देकर जान बचाई, Video Viral

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP: सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत! युवती के फोटो को अश्लील बनाए फिर कर दिया ये काम, FIR  दर्ज 
MP: कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के कोच में लगी आग, मची अफरा-तफरी
Viral Video: Now the son of minister in Madhya Pradesh government has threatened to make the police take off their uniforms
Next Article
Viral Video: अब मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री के लाडले ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, वायरल हो रहा वीडियो
Close