विज्ञापन

MP: दशहरा मैदान में एक शख्स को आया हार्टअटैक, इस पुलिस अधिकारी ने CPR देकर जान बचाई, Video Viral

MP News: भोपाल के छोला मैदान में एक शख्स की जान एसीपी ने सीपीआर देकर बचाई है. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

MP: दशहरा मैदान में एक शख्स को आया हार्टअटैक, इस पुलिस अधिकारी ने CPR देकर जान बचाई, Video Viral

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के भोपाल में पुलिस ऑफिसर की सूझबूझ से एक व्यक्ति की जान बच गई. यहां रावण दहन देखने आए एक सख्श को हार्ट अटैक आ गया था. ड्यूटी पर तैनात एसीपी ने बिना देर किए उसे सीपीआर दिया. समय पर मदद मिलने से उसकी जान बच गई. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इनकी सराहना कर रहे हैं. 

ये है मामला 

राजधानी भोपाल के छोला दशहरा मैदान में दशहरा के मौके पर रावण दहन का आयोजन हो रहा था. इसे देखने के लिए शहरवासियों की भीड़ उमड़ी हुई थी. व्यवस्था संभालने के लिए पुलिस जवानों से लेकर खुद पुलिस अफसर मौके पर मौजूद थे. इस बीच एक व्यक्ति अचानक गिर गया. आसपास खड़े लोग घबरा गए. ये देख ड्यूटी पर तैनात एसीपी अजय तिवारी तुरंत पहुंचे. बिना देर किए तात्कालिक तौर पर उसे सीपीआर देना शुरू कर दिया. कुछ सेकंड बाद बेहोश हुए शख्स को होश आया. इसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.

एसीपी की सूझबूझ से एक व्यक्ति की जान बच गई. इसे लेकर ACP अजय तिवारी की शहर में काफी सराहना भी हो रही है. इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा रहा है. इस वीडियो में एसीपी अजय तिवारी एक व्यक्ति को सीपीआर देते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें MP: दिग्विजय के भतीजे के Viral Video का मामला: पूर्व मंत्री ने उठाए सवाल, डिप्टी CM ने ये कहा 

कई सालों से हो रहा है आयोजन 

राजधानी भोपाल के छोला मैदान में 78 सालों से दशहरे का आयोजन हो रहा है. इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं. इस बार दशहरे के मौके पर 51 फीट ऊंचे रावण और 45-45 फीट ऊंचे मेघनाथ और कुंभकर्ण के पुतले भी जलाए गए थे. इस रावण दहन कार्यक्रम को देखने के लिए शहरवासियों का हुजूम उमड़ा हुआ था. 

ये भी पढ़ें दशहरा पर पुलिस ने बनाया 'साइबर रावण',ठगी से बचने लोगों को ऐसे समझा रहे, विधायक संगीता ने भी ली सेल्फी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'जिन्होंने उड़ाया राम मंदिर का मजाक, उन्हें मिला जनता का जवाब' सीएम मोहन ने राहुल गांधी पर कसा तंज
MP: दशहरा मैदान में एक शख्स को आया हार्टअटैक, इस पुलिस अधिकारी ने CPR देकर जान बचाई, Video Viral
Ujjain Baba Mahakal Dussehra Man Mahesh 
Next Article
MP: शहर में आई बाबा महाकाल की सवारी, मन महेश का दर्शन करने उमड़ पड़े लोग 
Close