विज्ञापन
Story ProgressBack

बदलो अपनी सोच, नारी नहीं किसी पर बोझ, एमपी पुलिस ने महिला दिवस पर बनाया क्रिएटिव वीडियो

MP Police: मध्य प्रदेश पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

Read Time: 2 min
बदलो अपनी सोच, नारी नहीं किसी पर बोझ, एमपी पुलिस ने महिला दिवस पर बनाया क्रिएटिव वीडियो
एमपी पुलिस ने महिला दिवस पर एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Madhya Pradesh Police on International Women's Day: नारी शक्ति के सम्मान और सुरक्षा (Women Safety) की जिम्मेदारी हम सभी की है. इसी बात पर ज़ोर देते हुए अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पर मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक रील शेयर किया है, जिसमें महिलाओं के सशक्तिकरण (Women Empowerment), उनकी आजादी और उनके सम्मान की रक्षा को खूबसूरत पंक्तियों में पिरोकर प्रस्तुत किया गया है. इस रील को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है, इसके साथ ही इसे शेयर भी किया जा रहा है.

MP पुलिस ने महिला दिवस की दी शुभकामनाएं

मध्य प्रदेश पुलिस महिलाओं और बालिकाओं को सशक्त करने के लिए कई नवाचार कर रही है, जैसे हर ज़िले में महिला थाना, ऊर्जा डेस्क, सृजन अभियान, स्वयं सिद्धा, ऑपरेशन हेल्पिंग हैंड, शक्ति समिति और महिला संवाद चलाया जा रहा है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मध्य प्रदेश पुलिस ने इस पोस्ट के माध्यम से सभी को शुभकामनाएं देने के साथ ही नारी सम्मान और समानता पर भी ज़ोर दिया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

शिवरात्रि को लेकर ये मैसेज किया शेयर

मध्य प्रदेश पुलिस ने महाशिवरात्रि को लेकर कहा, "आप भी बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन जा रहे हैं, तो अपने मोबाइल व अन्य सामान का ध्यान रखें. किसी भी प्रकार की इमरजेंसी में तत्काल पुलिस को सूचना दें. नागरिकों की सहायता के लिए मध्य प्रदेश पुलिस सदैव तत्पर है."

ये भी पढ़ें - समाज में बदलाव के लिए इस महिला ने लिया VRS, निस्वार्थ भाव से कर रहीं आदिवासी क्षेत्रों में काम

ये भी पढ़ें - Women's Day पर जेलर की अनूठी पहल, बैतूल में महिलाओं ने संभाली जेल की कमान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close