विज्ञापन
Story ProgressBack

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी: Holi के दिन MP में हुए बड़े सड़क हादसे, लगभग आधा दर्जन लोगों ने गंवाई अपनी जान

Road Accident On Holi: होली के दिन मध्य प्रदेश में बड़े सड़क हादसे हुए. जिसमें लगभग आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई. हादसे गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण हुए.

Read Time: 3 min
सावधानी हटी, दुर्घटना घटी: Holi के दिन MP में हुए बड़े सड़क हादसे, लगभग आधा दर्जन लोगों ने गंवाई अपनी जान
अनियंत्रित होकर खाई में गिरी गाड़ी

Madhya Pradesh Holi: रंगों के त्योहार होली के दिन मध्य प्रदेश में बड़े सड़क हादसे हुई. इन हादसों में लगभग आधा दर्जन लोगों ने अपनी जान गंवाई, तो वहीं लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए. निवाड़ी (Niwari) जिले में एक तेज रफ्तार गाड़ी पोल से टकरा गई, जिसमें एक आदमी की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. दूसरी तरफ, टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले में टीकमगढ़-झांसी हाइवे पर एक कार तेज गति से पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई. इसमें सवार सभी पांच लोग घायल हो गए. इलाज के लिए इन्हें अस्पताल भेजा गया, जहां गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत हो गई. धार जिले के खलघाट फोर लेन पर एक भयानक सड़क हादसा हुआ. हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

बड़ा भाई सिखा रहा था छोटे भाई को ड्राईविंग

निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में होली वाले दिन दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई. कार में दो भाई सवार थे जिसमें छोटे भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बड़े भाई को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. गतारा गांव के पास मोड़ पर तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई और पलटी खा गई.

ये भी पढ़ें :- Mahakal के बाद इंदौर के खजराना मंदिर में लगी आग, हादसे के बाद पुजारी ने की यह मांग

पेड़ से टकराकर खाई में गिरी कार

टीकमगढ़ जिले में टीकमगढ़-झांसी हाइवे पर एक कार तेज गति से पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई. इस हादसे में एक आदमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में सवार आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया गया कि कार तेज गति के चलते अपना संतुलन खोकर एक पेड़ से टकरा गई और पलटकर खाई मे जा गिरी. हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार 5 लोग घायल हो गए जिन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया. वहां एक गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई.

बाइक समेत गाड़ी की चपेट में आए तीन युवक

धार जिले के खलघाट फोरलेन पर ग्राम धानी में ग्राम पंचायत भवन के सामने नर्मदा स्नान के बाद बाइक पर घर लौट रहे मानपुर समीपस्थ गांव के निवासी तीन युवक अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गए. इससे तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. धानी ग्राम पंचायत के उप सरपंच सन्नी जाट मौके पर पहुंचे और तत्काल 108 और टोल एम्बुलेंस को सूचना दी. वहीं, युवकों के मोबाइल की मदद से मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. जानकारी के अनुसार, तीनों युवक नर्मदा स्नान के लिए खलघाट आये थे, जहां से वापस घर जाते समय धानी ग्राम के पास ये हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें :- Ujjain Mahakal: भस्म आरती के दौरान गर्भगृह में लगी आग से पुजारी सहित 14 लोग झुलसे, 6 की हालत गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close