विज्ञापन
Story ProgressBack

भाजपा के पूर्व सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, 60 लाख रुपए लेने का आरोप

जमीन में पार्टनर बनाने के लिए 4 लोगों ने एक आदमी से 60 लाख रुपए की ले लिए. लेकिन बाद में उसे ना तो पार्टनर बनाया और ना ही उसे जमीन दी. इन 4 लोगों में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता का नाम भी शामिल है.

Read Time: 2 min
भाजपा के पूर्व सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, 60 लाख रुपए लेने का आरोप
भाजपा के पूर्व सांसद के खिलाफ ग्वालियर में केस दर्ज

Money fraud for Land: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वरिष्ठ भाजपा नेता (Senior BJP Leader), पूर्व सांसद, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. विजय सोनकर शास्त्री सहित चार लोगों के खिलाफ ग्वालियर में एफआईआर दर्ज कराई गई है. ग्वालियर (Gwalior) के झांसी रोड थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार यह केस जमीन की धोखाधड़ी के मामले में दर्ज किया गया है. केस में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. 

ये भी पढ़ें :- जटायु संरक्षण अभियान: रीवा में नजर आए कई प्रजातियों के 700 से ज्यादा गिद्ध, तीन साल में दोगुनी हुई संख्या

पार्टनर बनाने के नाम पर मांगे 60 लाख रुपए

संजय सिंह परमार नामक फरियादी ने अपनी एफआईआर में शिकायत की है कि मुकेश कुमार घई, विजय सोनकर शास्त्री, विजय सोनकर, जगदीश सोनकर और दिलीप सोनकर ने नीम चंदोहा शिवपुरी लिंक रोड पर एक प्रॉपर्टी में पार्टनर बनाने के नाम पर उनसे 60 लाख रुपए लिए. लेकिन ना तो उसे जमीन में पार्टनर बनाया और न ही उसके पैसे वापस दिए. फरियादी का दावा है कि पार्टनर बनाते समय ग्वालियर शिवपुरी लिंक रोड पर जमीन भी दिखाई थी.

2013 से चला आ रहा है विवाद

बताया गया कि जमीन का यह विवाद 2013 से चला आ रहा है. लेकिन बाद में फरियादी संजय परमार ने इसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से की. इसके बाद झांसी रोड थाने में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- आजादी के बाद पहली बार नक्सलियों के गढ़ पूवर्ती गांव में फहराया गया तिरंगा, हिड़मा की मां से मिले जवान 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close