विज्ञापन
Story ProgressBack

Sidhi News: घर से गए थे बाजार, अनियंत्रित बोलेरो ने ले ली तीन लोगों की जान

Spot Death in Road Accident: सीधी जिले में एक अनियंत्रित बोलेरो कार ने तीन लोगों की जान ले ली. शराब के नशे में धुत चालक ने सड़क पर चल रहे तीन लोगों को कुचल दिया.

Read Time: 3 min
Sidhi News: घर से गए थे बाजार, अनियंत्रित बोलेरो ने ले ली तीन लोगों की जान
सड़क हादसे के बाद बोलेरो में सवार दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल

Car Accident in Sidhi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले में मझौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बोलेरो (Bolero) कार ने तीन लोगों की जान ले ली. गाड़ी में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह दर्दनाक सड़क हादसा थाना क्षेत्र मझौली के अंतर्गत ग्राम छुही तिलवारी में सीधी व्यवहारी मेन रोड पर हुआ. अनियंत्रित बोलेरो कार ने सड़क पर पैदल चल रहे तीन लोगों को कुचलकर उनकी जान ले ली.    

साप्ताहिक बाजार से लौट रहे थे लोग

तिलवारी छुही में हर रविवार को साप्ताहिक बाजार लगता है. यहां कई गांव के लोग आते हैं. रविवार रात करीब 8 बजे मुन्नी सिंह और उसकी बेटी आरती सिंह बाजार से वापस घर जा रहे थे. तभी सीधी से व्यवहारी की ओर जा रही बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर दोनों को कुचल दिया. इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. इसके बाद बोलेरो का चालक तेजी से वाहन को चलाते हुए भागने की कोशिश करने लगा जिसमें राम प्रकाश और कृपाल कुशवाहा को भी उसने कुचला. मौके पर ही रामकृपाल की मौत हो गई.

दो लोगों की हालत गंभीर

दर्दनाक सड़क हादसे में मनोज गुप्ता और रामनरेश बैगा गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को रात के समय ही जिला चिकित्सालय सीधी रेफर किया गया. गनीमत यह रही कि बोलेरो के ठोकर लगने से दोनों दूर जा गिरे, नहीं तो इन दोनों की भी गाड़ी के चपेट में आने से मौत हो जाती. बोलेरो चालक जिस गति से बोलेरो को चला रहा था उससे ऐसा लग रहा था कि वह नशे में था.

ये भी पढ़ें :- शिक्षक ने छात्रा को पहले जाल में फंसाकर बनाया हवस का शिकार, फिर दे रहा था ऐसी धमकी, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

पकड़ा गया आरोपी चालक

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बोलेरो चालक अपने गांव खंतरा भाग गया था. पुलिस ने रात में ही घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया गया कि आरोपी घटनास्थल से भागते हुए अपने घर पहुंच गया था, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर रातों-रात उसे गिरफ्तार किया गया. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें :- Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में अनियंत्रित होकर 45 लोगों से भरी बस पलटी, 8 की हालत गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close