विज्ञापन

MP: डीजे बजाने की परमिशन नहीं मिली तो युवाओं ने मंत्री को घेरा, मामला शांत कराने अपनाया गजब का तरीका 

MP News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के शाहपुर नगर परिषद में आए मंत्री को गणेश मंडल के युवाओं ने घेर लिया. डीजे बजाने की परमिशन नहीं देने पर उन पर नाराजगी जताने लगे. मामला शांत कराने के लिए मंत्री ने भी गजब का तरीका अपनाया.  

MP: डीजे बजाने की परमिशन नहीं मिली तो युवाओं ने मंत्री को घेरा, मामला शांत कराने अपनाया गजब का तरीका 
मंत्री को घेर नाराजगी जताते गणेश मंडल के युवा.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के  बुरहानपुर जिले के शाहपुर नगर परिषद में मंगलवार को जल संसाधन मंत्री व प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट को गणेश मंडल के युवाओं की नाराजगी का सामना करना पड़ गया. यहां सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री को युवाओं ने घेर लिया और अपनी नाराजगी का इजहार करने लगे. उनका कहना है कि जिले में सांसद, विधायक से लेकर प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार हैं, लेकिन गणेश उत्सव में डीजे बजाने की परमिशन नहीं दी गई है, आज आप हमारे बीच आए हो हमे बताइए ऐसा क्यों हो रहा है.?

ये है मामला 

शाहपुर नगर परिषद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें शामिल होने के लिए जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट पहुंचे थे. इस बीच कुछ युवा भी पहुंचे और मंत्री को घेर लिया. मंत्री से पूछने लगे कि गणेशोत्सव के दौरान हमें डीजे बजाने की परमिशन क्यों नहीं दी जा रही है? युवा जमकर उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे. मामला को शांत कराने के लिए पहले तो मंत्री उन्हें समझाने की कोशिश करते रहे. 

ये भी पढ़ें MP: भारी बारिश का अलर्ट! दो दिन में ही गिर गया इतना पानी, आंगनबाड़ी और स्कूलों की छुट्टी घोषित

जब मामला बढ़ गया तो खुद जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट भी गणेश मंडल के युवाओं के साथ फर्श पर बैठ गए. आक्रोशित युवा गणपति बप्पा मोरिया के नारे लगाने लगे. मंत्री सिलावट ने भी बप्पा के जयघोष लगाकर युवाओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवा नहीं माने, वे अपनी बात पर अड़े रहे.

ऐसे शांत हुआ मामला 

मामला बढ़ता देख  सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल के भतीजे व युवा नेता गजेंद्र पाटिल ने युवाओं को समझाईश दी. उन्होंने कहा कि यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश हैं, इसका पालन करना हम सबकी की जिम्मेदारी है. काफी समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. 

ये भी पढ़ें MP के इस शहर में मीडिया कर्मी की हत्या, गोली मारकर भागे बदमाश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP के इस शहर में मीडिया कर्मी की हत्या, गोली मारकर भागे बदमाश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  
MP: डीजे बजाने की परमिशन नहीं मिली तो युवाओं ने मंत्री को घेरा, मामला शांत कराने अपनाया गजब का तरीका 
Toll Tax From accidental help to emergency services, these facilities are available for free while traveling on toll roads
Next Article
Toll Road पर मिलने वाली फ्री सुविधाएं जानकर रह जाएंगे दंग, हर परेशानी हो जाएगी दूर
Close