विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : बुरहानपुर में 50 फीट गहरी खाई में गिरी यात्री बस, कई यात्री घायल, ऐसे हुआ हादसा 

MP News : बुरहानपुर में एक यात्री बस 50 फीट से गहरी खाई में जा गिरी. इस घटना में कई यात्रियों को चोटें आई हैं. 

Read Time: 2 min
MP News : बुरहानपुर में 50 फीट गहरी खाई में गिरी यात्री बस, कई यात्री घायल, ऐसे हुआ हादसा 
बुरहानपुर में हुआ बस हादसा .

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर (Burhanpur) में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां यात्री बस 50 फीट खाई में जा गिरी. इस घटना में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हुआ है. जबकि कईयों को चोट आई है. घटना शनिवार की सुबह बुरहानपुर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश- महाराष्ट्र सीमावर्ती करौली गांव की पहाड़ियों की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ऐसे हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि  यह बस इंदौर से महाराष्ट्र (Indore To Akola Bus) के अकोला जा रही थी इसमें 40 से ज्यादा यात्री सवार थे बस में खराबी आने के चलते बस के ड्राइवर और कंडक्टर सुधार कार्य कर रहे थे. बस खराब होने के चलते कुछ यात्री से नीचे उतर गए थे.  जैसे ही ड्राइवर ने बस स्टार्ट की और बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जाकर गिर गई. इस घटना में  गिरी यादव नाम का व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. को प्रारंभिक इलाज नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में करने के बाद सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल बुरहानपुर रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें Dantewada: नक्सलियों ने जनपद पंचायत सदस्य के पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

ग्रामीणों ने यात्रियों का किया रेस्क्यू 

जैसे ही ग्रामीणों की नजर बस पर पड़ी इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी गई. ग्रामीणों ने तुरंत ही यात्रियों का रेस्क्यू  किया.  इस हादसे में सभी यात्रियों को अंदरूनी चोटें आई हैं. यात्री इस हादसे के लिए चालक- परिचालक और बस मालिक को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. घटना के बाद प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची.  इधर पुलिस ने भी इसकी जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें DC Vs MI : दिल्ली और मुंबई के बीज आज अरुण जेटली स्टेडियम में होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close