विज्ञापन
Story ProgressBack

Dantewada: नक्सलियों ने जनपद पंचायत सदस्य के पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम 

Naxalite in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने जनपद पंचायत सदस्य के पति की हत्या कर एक बार फिर दहशत फैलाने की कोशिश की है.

Read Time: 2 min
Dantewada: नक्सलियों ने जनपद पंचायत सदस्य के पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम 

Naxalites In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों (Naxalites) ने जनपद पंचायत सदस्य के पति की हत्या कर दी है. घटना जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के पोटाली गांव की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

दरअसल बस्तर में पुलिस नक्सलियों के खिलाफ आक्रामक मोड में है. बस्तर के अलग-अलग जिलों में नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई चल रही है. इस बीच दंतेवाड़ा में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के ठीक बाद नक्सलियों ने जनपद पंचायत सदस्य के पति को मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात को नक्सली अरनपुर थाना क्षेत्र के पोटाली गांव के धुरवा पारा में रहने वाली जनपद पंचायत सदस्य के घर आ धमके। इसके बाद नक्सलियों ने उनके पति  जोगा पोडियामी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. इस घटना की खबर फैलते ही गांव में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में जोगा की हत्या की है. हालांकि पूरे मामले की जांच के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा. 

ये भी पढ़ें NDTV Exclusive : कभी खुद करते-करवाते थे चुनाव बहिष्कार, अब वोट डालकर क्यों कहा- खूबसूरत है लोकतंत्र

10 साल पहले बेटे को भी मारा था 

बता दें कि नक्सलियों ने 10 साल पहले जोगा के बेटे को भी मौत के घाट उतारा था. अब जोगा की हत्या के बाद पूरा परिवार और गांव दहशत में है. इस गांव में नक्सलियों पैठ लम्बे समय से रही है. पहले भी नक्सली इस गांव के ग्रामीणों की हत्या कर चुके हैं. 3 साल पहले यहां सुरक्षा बलों का कैंप खुला था. इसके बाद थोड़ी राहत ज़रूर मिली थी. लेकिन अब फिर से हुई इस हत्या के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. दंतेवाड़ा के ASP आर के बर्मन ने बताया कि पोटाली में पूर्व जनपद पंचायत सदस्य की हत्या हुई है. पोटाली  कैम्प से जवानों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है. इस मामले में थाना अरनपुर में मर्ग कायम कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें DC Vs MI : दिल्ली और मुंबई के बीज आज अरुण जेटली स्टेडियम में होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close