विज्ञापन

धान की पौध लगाने को लेकर हुई कहासुनी ! भाई ने पिस्टल से भाई को मारी गोली

Ashok Nagar Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मामूली कहासुनी में एक शख्स ने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग की घटना में निकली गोली शख्स के भाई को जा लगी.

धान की पौध लगाने को लेकर हुई कहासुनी ! भाई ने पिस्टल से भाई को मारी गोली
Crime : पौधा लगाने को लेकर हुई कहासुनी ! भाई ने पिस्टल से भाई को मारी गोली

Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मामूली कहासुनी में एक शख्स ने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग की घटना में निकली गोली शख्स के भाई को जा लगी. घटना की अशोकनगर जिले के कचनार थाना के तूमैंन गांव की है. जहां धान की पौध लगवाने के लिए मजदूर ले जाने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने अपने चचेरे भाई को गोली मार दी. घटना में घायल हुए हरजीत सिंह (50) पुत्र करनेल सिंह को जिला अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है.

पौध लगाने को लेकर हुआ विवाद

घायल हरजीत सिंह ने बताया कि वह अपनी धान की पौध लगवाने के लिए गांव में मजदूर लेने गया था, तभी उसका चचेरा भाई रघविंदर सिंह भी वहां पहुंच गया. हरजीत ने बताया कि उसने रघविंदर से मजदूरों को आधा-आधा बांटने का प्रस्ताव रखा, लेकिन रघविंदर नहीं माना और दोनों के बीच विवाद हो गया.

आग- बबूलाभाई ने निकाली पिस्टल

विवाद बढ़ने पर, रघविंदर ने मंदिर के पास से अपनी बंदूक लेकर सीधे हरजीत पर फायर कर दिया, जिससे गोली हरजीत की जांघ में लगकर आर-पार हो गई. घायल हरजीत को उसके परिजन तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया.

बारिश ने किसानों की बढ़ाई चिंता

दरअसल, कम बारिश और सीमित समय ने किसानों की चिंता को बढ़ा दिया है. इस साल अशोकनगर जिले में लगभग 30 हजार हेक्टेयर में धान की खेती हो रही है. उपसंचालक कृषि विभाग KS कैन ने बताया कि धान की पौध रोपण के लिए आगामी एक हफ्ते का समय किसानों के लिए उपयुक्त है. इसी चलते मजदूरों की अधिक जरूरत पड़ रही है, जिससे समय पर पौध रोपण हो सके.

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस रघविंदर सिंह की तलाश कर रही है. ग्रामीणों में इस घटना को लेकर दहशत का माहौल है और उन्होंने प्रशासन से मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
धान की पौध लगाने को लेकर हुई कहासुनी ! भाई ने पिस्टल से भाई को मारी गोली
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close