विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2023

नागपुर से जबलपुर आई BJP की महिला नेता गायब, भाई का दावा- पति ने कर दी हत्या

नागपुर से जबलपुर आई बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की महामंत्री सना खान एक हफ्ते से ज्यादा वक्त से गायब है. कथित तौर पर उसके पति ने ही उसकी हत्या की है लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. सना के परिजनों के आरोपों पर जांच हो रही है.

Read Time: 3 min
नागपुर से जबलपुर आई BJP की महिला नेता गायब, भाई का दावा- पति ने कर दी हत्या

नागपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की महामंत्री सना खान की गुमशुदगी से मध्यप्रदेश के जबलपुर में हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल सना खान 2 अगस्त को नागपुर से जबलपुर आई थी. वो जबलपुर में अपने पति अमित साहू उर्फ पप्पू साहू के घर आई थी. उसके बाद से ही वो लापता है. सना के भाई मोहसिन खान का आरोप है कि अमित ने ही उसकी बहन की हत्या की और शव को नदी में फेंक दिया. बारिश के चलते नदियां उफान पर थीं, जिस कारण उसका शव नहीं मिल पाया. सना के भाई का ही दावा है कि सना और अमित ने करीब 4 माह पहले शादी कर ली थी. फिलहाल अमित साहू फरार है. 

vdbaa52g

सना खान और अमित साहू ने 4 माह पहले शादी की थी. उसका सर्टिफिकेट अब वायरल हो रहा है.

पति ने स्वीकार किया- मारपीट हुई थी

दूसरी तरफ सना के कथित पति अमित ने भी स्वीकार किया है कि सना उसके घर 2 अगस्त को आई थी. जिसके बाद दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया. सना के परिजनों का आरोप है कि जब उनकी बेटी से बात नहीं हो पा रही थी, और उसका मोबाइल लगातार स्विच ऑफ बता रहा था त ब उन्होंने अमित से बात की.

अमित साहू ने बताया कि आपकी बेटी 2 अगस्त को मेरे घर आई थी, हम दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, उसने मुझे पीटा और मेरा फोन भी तोड़ दिया. इसके बाद वह अपना मोबाइल स्विच ऑफ करके कहां चली गई, इसकी जानकारी उसे नहीं है

आदतन अपराधी है सना का पति 

पुलिस के मुताबिक अमित साहू उर्फ पप्पू जबलपुर एक ढाबा चलाता है. वो आदतन अपराधी है. करीब 10 साल पहले हत्या के केस में भी उसका नाम आया था, जिसमें वह लंबे समय तक फरार रहा था. सना के गायब होने के मामले में पुलिस जब उसके तलाश में गोराबाजार स्थित राजुल अपार्टमेंट स्थित उसके घर पहुंची तो वो वहां नहीं मिला. अमित इसी अपार्टमेंट में किराए के मकान में रहता है. पुलिस दूसरे संभावित जगहों पर भी उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने इस मामले में सना की हत्या की पुष्टि नहीं की है. सीएसपी तुषार सिंह का कहना है कि ऐसा कहना की सना की हत्या हो गई है, ऐसा कहना जल्दबाजी होगी। फिलहाल घटना की हर एंगल पर जांच जारी है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close