विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

'मुझे चुनाव नहीं लड़ना था, मेरी इच्छा भी नहीं थी लेकिन....' मंत्री गोपाल भार्गव ने क्यों कही ये बात 

मंत्री गोपाल भार्गव (Minister Gopal Bhargava) के साथ नामांकन जमा करने के लिए केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक (Virendra Khatik) भी पहुंचे. रिटर्निग अधिकारी गोविंद दुबे (Govind Dubey) के समक्ष भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने अपना नामांकन फार्म जमा किया. इस दौरान उन्होंने रहली के कृषक स्टेडियम में एक जनसभा को भी संबोधित किया.

Read Time: 3 mins
'मुझे चुनाव नहीं लड़ना था, मेरी इच्छा भी नहीं थी लेकिन....' मंत्री गोपाल भार्गव ने क्यों कही ये बात 
कांग्रेस सरकार ने जनता से किए झूठे वादे - गोपाल भार्गव

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) की तारीखों के ऐलान के बाद अब नामांकन फार्म जमा करने की शुरुआत हो चुकी है. रहली विधानसभा से आठ बार जीत हासिल कर चुके मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव ने 9 वी बार नामांकन फार्म दाखिल किया. मंत्री गोपाल भार्गव (Minister Gopal Bhargava) के साथ नामांकन जमा करने के लिए केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक (Virendra Khatik) भी पहुंचे. रिटर्निग अधिकारी गोविंद दुबे (Govind Dubey) के समक्ष भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने अपना नामांकन फार्म जमा किया. इस दौरान उन्होंने रहली के कृषक स्टेडियम में एक जनसभा को भी संबोधित किया.

'कांग्रेस सरकार ने जनता से किए झूठे वादे'-  गोपाल भार्गव 

मंत्री गोपाल भार्गव ने नामांकन फार्म जमा करने के बाद रहली के कृषक स्टेडियम में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा, 'यह जनसभा नहीं बल्कि गोपाल के प्यार का सागर है, समुंदर है. यह सभा नहीं है , हमारे प्यार का सागर है, प्यार का रिश्ता है. कांग्रेस ने झूठा वादा किया था कि 2 लाख तक का किसान का कर्ज माफ करेंगे नहीं किया, पिछली सरकार झूठो की सरकार थी ,कांग्रेस ने झूठी सरकार बनाई, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया एक भी बेरोजगारी भत्ता नौजवानों को नहीं दिया.'

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: MP Election 2023 : कांग्रेस ने विरोध के बाद बदले चार नाम, नए उम्मीदवारों का किया ऐलान

"मुझे चुनाव नहीं लड़ना था, मेरी इच्छा भी नहीं थी लेकिन मेरे साथियों और बड़े नेताओं ने कहा... जब उनसे मेरी मुलाकात हुई तो जबलपुर में उन्होंने मुझसे पूछा कि गोपाल जी क्या चुनाव लड़ेंगे, मैंने कहा मेरी इच्छा चुनाव लड़ने की नहीं है. उन्होंने कहा नहीं एक चुनाव और तुम्हें लड़ना पड़ेगा. हम तुम्हारी व्यवस्था करेंगे."

गोपाल भार्गव

भाजपा मंत्री मध्य प्रदेश 

पार्टी के सर्वोच्च नेता के कहने पर लड़ रहा हूं चुनाव -गोपाल भार्गव

मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि इस वजह से मैंने सोचा कि आप लोगों ने मुझे विधायक बनाया, ऐसा कौन सा काम है...कांग्रेस के लोगों से पूछना चाहता हूं, ऐसा कौन सा काम है जो गोपाल भार्गव नहीं कर पाया?  लोगों की मदद का काम नहीं कर पाया, उस काम को आप बता दो. अगर आप बताओगे और जिस काम को आप गोपाल भार्गव नहीं कर पाए, हिंदुस्तान की कोई ताकत उसकी नहीं करवा सकती.

यह भी पढ़े :Bigg Boss 17: इन कंटेस्टेंट्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग, रैंकिंग में दिखाया शानदार जलवा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खजुराहो-झांसी फोरलेन पर आवारा मवेशियों का डेरा, हो रहीं दुर्घटनाएं, DPR में 7 करोड़ का प्रावधान लेकिन नहीं लगी सुरक्षा जाली
'मुझे चुनाव नहीं लड़ना था, मेरी इच्छा भी नहीं थी लेकिन....' मंत्री गोपाल भार्गव ने क्यों कही ये बात 
Whole village affected by diarrhea in Mandla health department and administration in panic
Next Article
Madhya Pradesh News: डायरिया की जद में आया पूरा गांव, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में मचा हड़कंप
Close
;