विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

सिहोर में बड़ा सड़क हादसा, बस और स्कॉर्पियो की टक्कर में 3 लोगों की मौत

बस भोपाल से बेतुल की ओर जा रही थी. लेकिन भोपाल बुधनी मार्ग में जाम होने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए जा रही थी. रेहटी के सगोनिया टर्न पर बस ने स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. साथ ही टक्कर के बाद स्कॉर्पियो के पीछे एक कार ब्रेजा थी, वह भी चपेट में आ गई.

Read Time: 2 min
सिहोर में बड़ा सड़क हादसा, बस और स्कॉर्पियो की टक्कर में 3 लोगों की मौत
सिहोर में सड़क हादसा

सिहोर: मध्य प्रदेश के सिहोर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. रेहटी थाना क्षेत्र के मालीबाया के पास एक स्कॉर्पियो और चार्टर्ड बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें स्कॉर्पियो सवार 2 से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, 10 से 12 लोग घायल हो गए. बाताया जाता है कि स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मालीबाया के पास दो वाहनों की टक्कर के बाद बस पटल गई. हादसे में गंभीर रुप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए भोपाल रेफर कर दिया गया. वहीं, 10 से 12 लोगों का रेहटी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि बस भोपाल से बेतुल की ओर जा रही थी. लेकिन भोपाल बुधनी मार्ग में जाम होने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए जा रही थी. रेहटी के सगोनिया टर्न पर बस ने स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. साथ ही टक्कर के बाद स्कॉर्पियो के पीछे एक कार ब्रेजा थी, वह भी चपेट में आ गई. वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है.

ये भी पढ़ें:- 
बेरहम गुरु! स्कूल से मिली यूनिफॉर्म के बारे में दोस्तों को बताया तो टीचर ने पीट-पीटकर किया अधमरा

मध्यप्रदेश के कूनो में एक और चीते की मौत, अब तक 9 की गई जान

सीहोर के जिला अस्पताल का एक्स रे मशीन बना सफेद हाथी, मरीज परेशान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close