विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh: राजधानी भोपाल में डेढ़ घंटे के दौरान आवारा कुत्तों ने 21 लोगों को काटा, जानें- फिर क्या हुआ

MP News: भोपाल में मंगलवार की रात एक आवारा डॉग ने खूब आतंक फैलाया. घर जा रहे 21 लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया. इसके बाद इलाके में खौफ है.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh: राजधानी भोपाल में डेढ़ घंटे के दौरान आवारा कुत्तों ने 21 लोगों को काटा, जानें- फिर क्या हुआ
डॉग के हमले से जख्मी हुए लोग.

Bhopal News: मध्राय प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में आवारा कुत्तों का ऐसा आतंक है कि यहां डेढ़ घंटे में 21 लोगों को इन कुत्तों का शिकार बनना पड़ा है. घटना मंगलवार की रात को एमपी नगर जोन वन की है. यहां कुत्तों के हमले से घायल लोगों की भीड़ अस्पताल में जुट गई. अस्पताल में रखे एंटी रेबीज इंजेक्शन (Anti Rabies injection) ही कम पड़ गए. 

घर जा रहे लोगों पर किया हमला 

दरअसल, एमपी नगर जोन वन में मंगलवार की रात को एक कुत्ते ने ऐसा आतंक मचाया कि लोग परेशान हो गए. इस आवारा कुत्ते ने पहले एक महिला पर हमला किया. इसके बाद एक के बाद एक-एक कर 21 लोगों को काट कर इस कुत्ते ने जख्मी कर दिया. इसकी चपेट में बच्चे, बुजुर्ग, महिला सभी आ गए. कुत्ते के काटने से जख्मी लोग रात को ही जेपी अस्पताल (JP Hospital) पहुंचे. देखते ही देखते यहां कुत्ते के हमले से घायलों की कतार लग गई. हालत ये हो गई कि अस्पताल में एंटी रैबीज इंजेक्शन (Anti Rabies injection) कम पड़ गए. रात को ही फार्मेसी काउंटर खुलवाकर एंटी रैबीज इंजेक्शन मंगवाने पड़े. कुत्ते के इस आतंक के बाद लोगों में काफी दहशत देखने को मिली. 

ये भी पढ़ें MP News: सरकारी बंगले के लिए भटक रहे हैं मोहन के 22 मंत्री, ये बड़ी वजह आई सामने

दूसरे कुत्तों को भी काटा

इस आवारा कुत्ते ने न केवल लोगों को काटा, बल्कि यहां के 7-8 दूसरे कुत्तों पर भी हमला कर दिया, जिससे इन कुत्तों में भी रेबीज के संक्रमण फैलने का डर है. आवारा कुत्ते के हमले की सूचना लोगों ने नगर निगम के अमले को भी दी है. इधर, स्थानीय लोगों में नाराजगी भी देखी जा रही है. बता दें कि इस इलाके में आवारा कुत्तों का आतंक काफी समय से है. यहां कुत्ते अक्सर राह चल रहे लोगों पर हमले की कोशिश करते हैं. लेकिन इनकी धर-पकड़ की कार्रवाई में विभाग किसी तरह की दिलचस्पी नहीं लेता है. ऐसे में स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी है. 

ये भी पढ़ें Satna: पीएम आवास योजना में फर्जीवाड़ा, गरीबों के आशियाने पर रसूखदारों ने जमा लिया कब्जा, ऐसे हुआ खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close