विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Bhopal: पार्टी को चला रहे कुछ "अर्बन नक्सली"- PM मोदी का कांग्रेस पर तीखा निशाना 

PM नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस अब एक ऐसी कंपनी बन चुकी है. जहां नीतियों से लेकर नारों तक सब कुछ आउटसोर्स किया जाता है. इसका ठेका "अर्बन नक्सलियों" के पास है और पार्टी भी इनसे चल रही है. सभी कार्यकर्ता इस चीज को महसूस कर रहे हैं. यही वजह है कि पार्टी एकदम खोखली हो रही है.

Read Time: 3 min
Bhopal: पार्टी को चला रहे कुछ
(प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना)

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में सोमवार को भाजपा के  कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया. इस सिलसिले में आज PM मोदी (Narendra Modi) भी भोपाल पहुंचे और महाकुंभ में शामिल हुए. PM मोदी ने अपने विकास कार्यों के बारे में बात करते हुए विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा. PM मोदी ने इस दौरान कहा कि मोदी का मलतब हर गारंटी पूरी होने की पक्की गारंटी. उन्होंने कहा, 'जब हम जनता से कोई वादा करते हैं, किसी बात की गांरटी देते हैं तो वह जमीनी हकीकत पर उतरती है. वह हर लाभार्थी को लाभ पहुंचाती है. वह घर-घर तक पहुंचती है.' इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा. 

गठबंधन पर भी PM मोदी ने साधा निशाना 

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने "महिला आरक्षण बिल" पर भी बात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके "घमंडिया गठबंधन' ने मजबूरी में अकार इस बिल का समर्थन किया है. जो यह "घमंडिया गठबंधन" है यह ज्यादा समय तक नहीं चलेगी क्योंकि इनकी नीयत साफ नहीं है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस अब एक ऐसी कंपनी बन चुकी है. जहां नीतियों से लेकर नारों तक सब कुछ आउटसोर्स किया जाता है. इसका ठेका "अर्बन नक्सलियों" के पास है और पार्टी भी इनसे चल रही है. सभी कार्यकर्ता इस चीज को महसूस कर रहे हैं. यही वजह है कि पार्टी एकदम खोखली हो रही है. 

"कांग्रेस ने 50 साल पहले किया वादा... क्या रहा?"

नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, 'कांग्रेस के नेताओं के लिए गरीब लोगों की जिंदगी साहसिक पर्यटन के जैसे बन गई है. गरीबों की बस्तियां पिकनिक स्पॉट में बदल गई हैं और गरीब किसानों के खेत कांग्रेस नेताओं के लिए वीडियो शूट का स्थान बन गए हैं.' साथ ही PM ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने 50 साल पहले गरीबी को जड़ से हटाने का वादा किया था लेकिन वह बुरी तरह विफल रही. 'क्या आप मध्य प्रदेश को फिर से बीमारू राज्य बनाना चाहेंगे जैसा कि कांग्रेस के जमाने में था? क्या आप अपने राज्य को फिर से भ्रष्ट पार्टी द्वारा लूटते हुए देखना चाहते हैं?' उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'अगर उन्हें मौका मिला तो वह मध्य प्रदेश को "बीमारू" बना देंगे. कांग्रेस एक वंशवादी पार्टी है जिसका इतिहास भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण का रहा है. यह जंग लगे लोहे की तरह है जो बारिश में रखने पर खत्म हो जाएगा.'

यह भी पढ़ें : सिंधिया के बेटे महाआर्यमन क्रिकेट में एक्टिव, कहा- ''राजनीति में आने का फिलहाल प्लान नहीं''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close