विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

Bhopal News: बिजली कर्मियों ने की हड़ताल की घोषणा, प्रदेश में बन सकते हैं Blackout के हालात

बिजली कर्मियों की पावर मैनेजमेंट कंपनी के प्रबंध संचालक के साथ 3 दौर की वार्ता का कोई नतीजा नहीं निकला. जिसके बाद बिजली कर्मियों ने 52 जिले के कलेक्टरों को हड़ताल का नोटिस दे दिया है. बताया जा रहा है 70 हजार बिजलीकर्मी और 52 हजार पेंशनर हड़ताल पर जा सकते हैं

Read Time: 2 min
Bhopal News: बिजली कर्मियों ने की हड़ताल की घोषणा, प्रदेश में बन सकते हैं Blackout के हालात
मध्य प्रदेश सरकार को सरकारी  विभागों के कर्मियों के धरने प्रदर्शन और हड़ताल का सामना करना पड़ रहा है
भोपाल:

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में ब्लैकआउट (Black Out) वाले हालात बन सकते हैं. प्रदेश के 70 हजार बिजली कर्मी शुक्रवार (Friday) से हड़ताल (Strike) पर जा सकते हैं. दरअसल, बिजली कर्मचारियों की बिजली कंपनी के साथ हुई बैठक विफल होने के बाद प्रदेश में बिजली संकट गहराने के आसार है. 

हो सकता है हाल बेहाल

मध्य प्रदेश सरकार को सरकारी  विभागों के कर्मियों के धरने-प्रदर्शन और हड़ताल का सामना करना पड़ रहा है और अब तो बिजली कर्मियों की हड़ताल से पूरे प्रदेश (State) की बिजली व्यवस्था प्रभावित हो सकती है. इस समय गर्मी भी काफी पड़ रही है और अगर ऐसा हो गया तो जनता का हाल बेहाल होना तय है. बिजली कर्मी कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और लगातार इस बात की धमकी भी दे रहे हैं कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वो 6 अक्टूबर से हड़ताल पर चले जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Vidisha : सरकार की वादा खिलाफी से तंग आकर रक्षा समिति के हजारों लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश

बातचीत रही बेनतीजा

बिजली कर्मियों की पावर मैनेजमेंट कंपनी के प्रबंध संचालक के साथ 3 दौर की वार्ता का कोई नतीजा नहीं निकला था जिसके बाद बिजली कर्मियों ने 52 जिले के कलेक्टरों को हड़ताल का नोटिस दे दिया है. बताया जा रहा है 70 हजार बिजलीकर्मी और 52 हजार पेंशनर हड़ताल पर जा सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

मध्य प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और प्रदेश में कई विभाग, कई संगठन अपनी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल, धरना-प्रदर्शन कर सरकार के मुश्किलें बढ़ा रहे हैं. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close