विज्ञापन

MP: दिग्विजय के भतीजे के Viral Video का मामला: पूर्व मंत्री ने उठाए सवाल, डिप्टी CM ने ये कहा 

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भतीजे पर एफआईआर के बाद प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है.आइए जानते हैं किस नेता ने क्या कहा?

MP: दिग्विजय के भतीजे के Viral Video का मामला: पूर्व मंत्री ने उठाए सवाल, डिप्टी CM ने ये कहा 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भतीजे के वायरल वीडियो के बाद अब मध्य प्रदेश में भी राजनीति गर्म हो गई है. भाजपा और कांग्रेस के नेता बयानबाजी कर रहे हैं. इस मामले में पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने अजीबोग़रीब बयान दिया है. 

पी सी शर्मा ने ये कहा

मैं हूं अभिमन्यु अभियान पर पूर्व मंत्री पी सी शर्मा ने  सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस का काम गश्त करना और अपराधियों को पकड़ना है.जो काम पुलिस कर रही है वो स्कूल में टीचर और उनकी प्रिंसिपल भी कर सकते हैं.टीचर और प्रिंसिपल को उनका काम करने दीजिए,पुलिस अपना काम करें.

उन्होंने कहा कि पूरा मामला क्या है, मुझे नहीं पता. लेकिन बातचीत का मामला सॉल्व किया जा सकता है. वरिष्ठ अधिकारियों को बातचीत करना चाहिए था.मामले को तूल नहीं देना था.

कांग्रेस विचलित हो रही है

इधर डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने कहा कि कांग्रेस की प्रवृत्ति ऐसी ही है.विधानसभा,लोकसभा का रिजल्ट देखकर कांग्रेस विचलित हो रही है.उन्हें विचलित होने के बजाय संतुलन रखना चाहिए, आत्म मंथन करना चाहिए कि गलती  कहां हो रही है.आत्म मंथन करें. प्रजातंत्र के फैसले को स्वीकार करना चाहिए. भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का चाल,चरित्र,चेहरा जनता जानती है.दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह माफी मांगे.कांग्रेस नेताओं का आचरण और कार्य प्रणाली सामने है. 

ये भी पढ़ें MP: दिग्विजय के भतीजे ने TI से की धक्का-मुक्की,महिला अफसर के सामने उड़ाया सिगरेट का धुआं,Video Viral

ये है मामला 

दरअसल दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह के बेटे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वे महिला अफसर के सामने सिगरेट फूंकते और टीआई से धक्का-मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं. आदित्य पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस के 'मैं हूं अभिमन्यु' जागरूकता अभियान के तहत हो रहे एक नुक्कड़ नाटक के कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की.इस पूरे मामले के बाद पुलिस ने उस पर एफआईआर दर्ज कर ली है. 

ये भी पढ़ें MP: फिल्मी स्टाइल में मवेशियों की हो रही थी तस्करी, पुलिस ने ऐसे घेरकर दबोच लिया


  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Dussehra 2024: विजयादशमी पर RSS का शस्त्र पूजन, मोहन भागवत ने क्या कहा जानिए?
MP: दिग्विजय के भतीजे के Viral Video का मामला: पूर्व मंत्री ने उठाए सवाल, डिप्टी CM ने ये कहा 
Dharti Aaba Janjatiya Gram Utkarsh Abhiyan Sadak Bijli Pani improvement of education health employment infrastructure in tribal community
Next Article
Dharti Aaba Janjatiya Gram Utkarsh Abhiyan: जनजातीय वर्ग के लिए MP में है बड़ी तैयारी, ऐसे होगा विकास
Close