विज्ञापन

MP: कांग्रेस की कार्यकारिणी सूची पर फिर अटका पेंच! 300 दिन बाद भी नहीं बन पाई टीम 'जीतू'

MP News: जीतू पटवारी 16 दिसंबर 2023 को कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष बने थे.इस बात को 300 दिन हो गए. लेकिन उनकी कार्यकारिणी नहीं बन पाई है. 

MP: कांग्रेस की कार्यकारिणी सूची पर फिर अटका पेंच! 300 दिन बाद भी नहीं बन पाई टीम 'जीतू'

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की टीम अभी तक बन नहीं पाई है. बताया जा रहा है कि प्रदेश से लेकर दिल्ली तक हरी झंडी मिल गई थी, लेकिन हरियाणा के नतीजों से कुछ दिनों का ब्रेक लग गया है. ऐसे में नेताओं को लंबा इंतज़ार करना पड़ रहा है. 

नई कार्यकारिणी नहीं हो पाई घोषित

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को नई कार्यकारिणी का इंतज़ार करना पड़ रहा है.इसके लिए लंबे समय से पेंच अटका हुआ है.हालांकी इसके लिए पार्टी नेताओं से तारीख पर तारीख ज़रूर मिल रही है, लेकिन कार्यकारिणी घोषित नहीं हो पा रही है.ऐसे में नेताओं को काफी इंतज़ार करना पड़ रहा है.दरअसल कुछ दिन पहले ही प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बयान दिया था कि दशहरा तक नई कार्यकारिणी घोषित हो जाएगी. लेकिन ये भी नहीं हो सका है. 

कांग्रेस कार्यालय के दफ्तर में रंग रोगन हो चुका है. कुछ पुराने चेहरों पर भी उम्मीद का नया रंग है. लेकिन नेताओं के बयान बताने के लिए काफी हैं कि कार्यकारिणी के नाम को मिल रही है तो बस तारीख पर तारीख ...

ये भी पढ़ें Mahadev Betting APP: क्या है महादेव बेटिंग ऐप? कैसे हुई थी इसकी शुरुआत , यहां जानें सब कुछ 

ऐसी हो सकती है सूची 

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी में सामान्य वर्ग के नेताओं को 30 फीसदी पद मिलेंगे. 70 फीसद एसटी, एससी, ओबीसी और महिलाओं के लिए आरक्षित होगा.पदाधिकारियों की औसत उम्र 45 साल होगी. इसके साथ ही तकनीकी रूप से सक्षम कार्यकर्ताओं को बड़ा मौक़ा मिलेगा. 

ये भी पढ़ें CG: भाजपा ने सदस्य बनाने 36 दिनों में छुआ इतना बड़ा आंकड़ा, 50 लाख पार करने बनाई ये योजना 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
IPS योगेश देशमुख को बनाया गया एडीजी इंटेलिजेंस, छुट्‌टी के दिन गृह विभाग ने जारी किया आदेश
MP: कांग्रेस की कार्यकारिणी सूची पर फिर अटका पेंच! 300 दिन बाद भी नहीं बन पाई टीम 'जीतू'
Indore gets four new flyovers CM Mohan Yadav will inaugurate them
Next Article
इंदौर को दशहरा पर गिफ्ट, मिलेगी चार नए फ्लाईओवर की सौगात; CM मोहन यादव करेंगे लोकार्पण
Close