विज्ञापन

MP: इस कांग्रेस विधायक के लिए बैंक मैनेजर ने हाईकोर्ट में दिया बयान, जानें क्या कहा 

MP News: मध्य प्रदेश के भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक के खिलाफ दायर चुनाव याचिका की सुनवाई हुई. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, अशोका गार्डन के बैंक मैनेजर ने अपने बयान दिए हैं. 

MP: इस कांग्रेस विधायक के लिए बैंक मैनेजर ने हाईकोर्ट में दिया बयान, जानें क्या कहा 

Madhya Pradesh News: भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के खिलाफ दायर चुनाव याचिका की सुनवाई के दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, अशोका गार्डन के बैंक मैनेजर संदीप मालवीय ने उच्च न्यायालय में अपने बयान दिए हैं. उन्होंने कहा कि बैंक के एक कर्मचारी ने उन्हें राशि वसूलने के लिए गुमराह करते हुए रिकवरी लेटर पर हस्ताक्षर करवाए. मैनेजर ने यह स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी आरिफ मसूद या उनकी पत्नी को कोई पत्र जारी नहीं किया.

ये जानकारी भी दी

इस मामले में उन्होंने एक रजिस्टर भी प्रस्तुत किया, जिसमें पत्रों की जानकारी दर्ज है. मैनेजर ने बताया कि उच्च न्यायालय द्वारा उनकी व्यक्तिगत उपस्थिति के आदेश के बाद उन्हें अपने करियर को खतरे में डालने की धमकियां मिल रही हैं. न्यायमूर्ति विवेक अग्रवाल की एकलपीठ ने बयान को रिकॉर्ड में लेकर अगली सुनवाई की तारीख 8 नवम्बर तय की है. बैंक मैनेजर को फिर से उपस्थित होने के लिए कहा गया है.

भाजपा के प्रत्याशी ध्रुव नारायण सिंह ने आरिफ मसूद के निर्वाचन को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय में एक चुनाव याचिका दाखिल की थी. इसमें आरोप लगाया गया कि आरिफ मसूद ने अपने और पत्नी के नाम पर लिए गए बैंक लोन का उल्लेख अपने नामांकन पत्र में नहीं किया, जिसे उन्होंने जानबूझकर छिपाया है.

ये भी पढ़ें लग्जरी वाहन से भेड़ चोरी कर ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना, जानें क्या है माजरा?

सुप्रीम कोर्ट ने दिया था निर्देश

आरिफ मसूद ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि बैंक द्वारा पेश किए गए लोन से संबंधित दस्तावेज फर्जी हैं. सुप्रीम कोर्ट ने उच्च न्यायालय को इन दस्तावेजों की जांच का निर्देश दिया था. उच्च न्यायालय ने इस संदर्भ में एसबीआई अशोक गार्डन के पूर्व ब्रांच मैनेजर को व्यक्तिगत रूप से तलब किया. अनावेदक विधायक की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अजय गुप्ता और चुनाव याचिकाकर्ता की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अजय मिश्रा ने अपनी दलीलें प्रस्तुत कीं.अब इस मामले की आगामी सुनवाई में बैंक मैनेजर का बयान महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है.

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश के इस थाने के TI समेत 6 पुलिसवालों पर दर्ज होगी FIR, हाईकोर्ट ने दिए निर्देश, जानें पूरा मामला


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP: लग्जरी वाहन से भेड़ चोरी कर ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना 
MP: इस कांग्रेस विधायक के लिए बैंक मैनेजर ने हाईकोर्ट में दिया बयान, जानें क्या कहा 
Employment Portal MP Good news for youth Dr Mohan yadav with all ministries of state
Next Article
Employment Portal: युवाओं के लिए खुशखबरी, CM मोहन ने कहा-सभी विभागों का बने इंटीग्रेटेड रोजगार स्टेट पोर्टल
Close