विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 10 फिट से हवा में उछला साइकिल सवार, देखें वीडियो

Bhopal Accident Video: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक तेज रफ्तार कार सवार ने साइकिल चालक को जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साइकिल चालक 10 फिट ऊपर हवा में उड़ता दिखाई दे रहा है.

Read Time: 2 min
Bhopal में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 10 फिट से हवा में उछला साइकिल सवार, देखें वीडियो
यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि साइकल सवार जिस वैन पर जाकर गिरा, वह वैन क्षतिग्रस्त हो गई.

Accident in Bhopal: राजधानी भोपाल (Bhopal) में रविवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. यहां एक तेज रफ्तार कार (High Speed Car) सवार ने साइकिल चालक को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. यह टक्कर इतनी तेज थी कि साइकिल सवार करीब 10 फीट तक हवा में उछला. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें साइकिल सवार हवा में उछलता हुआ नजर आ रहा है. वहीं इस मामले की जानकारी लगते ही भोपाल पुलिस (Bhopal Police) जांच में जुट गई है.

साइकिल चालक की हुई मौत

यह पूरा मामला बैरसिया थाना क्षेत्र के नरेला गांव का बताया जा रहा है. जहां शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार कार सवार ने साइकिल चालक को जोरदार टक्कर मारी. इस टक्कर में साइकिल सवार करीब 10 फीट तक हवा में उछला और पास में खड़ी वैन पर जा गिरा. जिसके चलते वैन के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं साइकिल चालक की मौत हो गई. मृतक साइकिल चालक की पहचान देवीराम जाटव के रूप में हुई है.

पुलिस जांच में जुटी

इस हादसे की जानकारी मिलते ही भोपाल पुलिस ने मामले पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. बता दें कि यह घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है, जबकि इसका वीडियो रविवार को सामने आया.

यह भी पढ़ें - Maihar में हुई खौफनाक वारदात, आरोपियों ने ईंट से कुचलकर की मजदूर दंपति की हत्या

यह भी पढ़ें - Rewa में फिर होगा ब्राह्मण चेहरों के बीच मुकाबला, BJP छोड़ कांग्रेस में आई नीलम मिश्रा को मिला टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close