विज्ञापन
Story ProgressBack

Maihar में हुई खौफनाक वारदात, आरोपियों ने ईंट से कुचलकर की मजदूर दंपति की हत्या

Double Murder in Maihar: मैहर जिले से एक बहुत दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां ईंट भट्ठी चलाने वाले दम्पत्ति को अज्ञात लोगों ने ईंट से कुचलकर मार डाला. घटना देर रात की बताई जा रही है.

Read Time: 3 mins
Maihar में हुई खौफनाक वारदात, आरोपियों ने ईंट से कुचलकर की मजदूर दंपति की हत्या
पुलिस ने लिया घटना का संज्ञान

Maihar Crime News: मध्य प्रदेश के मैहर जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जिले के धतूरा गांव में ईंट भट्ठी का काम करने वाले पति-पत्नी (Couples) की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. आरोपियों ने ईंट से कुचलकर दोनों को दर्दनाक मौत दी. घटना का खुलासा तब हुआ जब मृत दंपति की बेटी चाय लेकर ईंट भट्ठा पहुंची. डबल मर्डर (Double Murder) की सूचना मिलते ही मैहर जिले के एसपी सुधीर अग्रवाल, सिटी एसपी राजीव पाठक और थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी मौके पर पहुंचे और प्रकरण की जांच शुरू की. मृतकों की पहचान रामू कोल और उसकी पत्नी चंदा कोल के रूप में हुई. पंचनामा कार्रवाई के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

देर रात हमला कर ले ली जान

मैहर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इटमा निवासी रामसरोवर पटेल की जमीन पर रामू ईंट पाथने का काम करता था. इस काम में उसकी पत्नी चंदा भी उसकी मदद करती थी. दोनों रात में इसी जगह पर रुकते थे. बीते शनिवार की रात भी रूपगंज निवासी पति-पत्नी धतूरा गांव में रुके हुए थे. माना जा रहा है कि देर रात आए अज्ञात लोगों ने दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी.

दूर-दूर पड़े मिले शव

रामसरोवर पटेल की जमीन पर ईंट बनाने का काम करने वाले दंपति के शव एक दूसरे से काफी दूर पाए गए हैं. बताया गया कि रामू कोल की लाश ईंट भट्टों के पास मिली है जबकि उसकी पत्नी मड़ैया के नीचे मृत अवस्था में पाई गई. फिलहाल, मैहर पुलिस की टीम हत्या से जुड़े साक्ष्य को जुटाने में लगी हुई है.

हत्या की वजह स्पष्ट नहीं

धतूरा गांव में पति-पत्नी की हत्या के पीछे आरोपियों का मकसद क्या था, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. उनके पास कोई ऐसी कीमती चीज नहीं थी जिसकी लूट की नीयत से आरोपी आए हों. फिलहाल, मैहर पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :- Bihar Board 12th Topper: वेरिफिकेशन में बिहार बोर्ड टॉपर से क्या पूछे जाते हैं सवाल? तुषार कुमार ने शेयर किया अपना अनुभव

लोगों ने किया विरोध

गांव में हुई इस निर्मम हत्या के मामले से नाराज ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगाया. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवा दिया. घटनास्थल पर पहुंचे डीआईजी मैहर जिले के धतूरा गांव में हुए डबल मर्डर की जानकारी लगते ही रीवा जोन के डीआईजी साकेत पाण्डेय घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना करते हुए मीडिया से रूबरू हुए.

ये भी पढ़ें :- JDU Candidate List: शिवहर से लवली आनंद और मुंगेर से ललन सिंह... बिहार में JDU ने किया 16 उम्मीदवारों का ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: सायबर तहसील से जन हितैषी बन रहीं रेवेन्यू विभाग की सेवाएं, 72 हजार से अधिक मामले को सुलझाया
Maihar में हुई खौफनाक वारदात, आरोपियों ने ईंट से कुचलकर की मजदूर दंपति की हत्या
Pusa Institute Mango Festival Sundarja mango of Rewa, Madhya Pradesh will smell good in Delhi, know what is the specialty of this fruit with GI tag
Next Article
Pusa Institute Mango Festival: दिल्ली में महकेगा रीवा का सुंदरजा, GI Tag वाला यह आम है खास
Close
;