विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

भिंड : जमीन विवाद को लेकर किसान के साथ मारपीट, फायरिंग में युवक को लगी गोली

भारौली थाना क्षेत्र के मल्लपुरा गांव में जमीन विवाद के हल को लेकर बुलाई गई पंचायत में दो पक्षों में विवाद हो गया. एक पक्ष ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. विवाद के दौरान एक युवक ने कट्टे से फायरिंग कर दी. वहीं गोली किसान के बाएं हाथ में लगी है.

Read Time: 2 min
भिंड : जमीन विवाद को लेकर किसान के साथ मारपीट, फायरिंग में युवक को लगी गोली
किसान को मारी गोली
भिंड:

मध्य प्रदेश के भिंड में जमीनी विवाद के हल को लेकर बुलाई गई पंचायत में दो पक्षों में विवाद हो गया. एक पक्ष ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. एक युवक ने कट्टे से फायरिंग कर दी. गोली एक युवक के बाएं हाथ में लगी. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह मामला भिंड जिले के भारौली थाना क्षेत्र के मल्लपुरा गांव का है.

विवाद को सुलझाने के लिए बुलाई गई थी पंचायत

दरअसल, भिंड जिले के भारौली थाना क्षेत्र के मल्लपुरा गांव में 42 साल के परशुराम बघेल का पड़ोस के गांव खैरोली के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह बघेल से जमीनी विवाद चल रहा है. इसी विवाद को सुलझाने के लिए एक पंचायत बुलाई गई थी, लेकिन इस पंचायत में विवाद सुलझने की बजाए और बढ़ गया. धर्मेंद्र बघेल के पक्ष के लोगों ने मिलकर किसान परशुराम बघेल के साथ मारपीट कर दी. जब परशुराम बघेल मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने भारौली थाने जा ही रहे थे कि तभी दूसरे पक्ष के एक युवक ने कट्टे से फायरिंग कर दी. गोली परशुराम बघेल के बाएं हाथ में लगी, जिससे वो घायल हो गए.

पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज 

घटना के बाद परशुराम बघेल के बेटे ने घायल पिता को लेकर भारौली थाना पहुंचा. जहां पुलिस ने घायल बघेल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. साथ ही घायल की फरियाद पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

थाना भारौली के एसआई सोनिश तोमर ने कहा कि जमीनी विवाद के चलते लोगों ने परशुराम बघेल के साथ मारपीट कर दी. 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट में गई है.

ये भी पढ़े: रतलाम : पुलिस ने 17 पेटी शराब और 5 पेटी बीयर को किया जब्त, तस्कर भी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close