विज्ञापन
Story ProgressBack

जान की बाजी: शराब पीने को लेकर 2 दोस्तों में लगी ₹500 की शर्त, एक की मौत, दूसरा हॉस्पिटल में भर्ती

MP News: जो वीडियो वायरल (Viral Video) है, उसमें किसी शराब की दुकान पर दिनेश और अरुण नाम के युवक बगैर पानी मिलाये पांच -पांच क्वार्टर शराब (5-5 Quarter Liquor) पीने की शर्त लगाने के बाद जल्दी-जल्दी शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
जान की बाजी: शराब पीने को लेकर 2 दोस्तों में लगी ₹500 की शर्त, एक की मौत, दूसरा हॉस्पिटल में भर्ती

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले (Khargone District) के झिरनिया थाना क्षेत्र में दो दोस्तों के बीच लगी अजीब शर्त (Weird Bet) में एक की जान चली गई. ये शर्त जान की बाजी साबित हुई. दरअसल दोनों शराबी दोस्त थे और इन दोनों के ही बीच पांच-पांच क्वार्टर शराब पीने की शर्त लगी थी, इसमें ट्विस्ट यह था कि इनको बिना पानी के इतनी शराबी पीनी थी. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि ये दोनों दोस्त पहले से ही शराब पिए हुए थे. इसके बावजूद शर्त के चलते जल्दी-जल्दी नीट शराब (Neat Liqueur) पीने लगे. इस दौरान दोनों की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. बाद में इनमें से एक की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल (District Hospital) रेफर किया गया, जहां उसकी मृत्यु (Death) हो गई. इन दोनों के बीच शराब पीने को लेकर 500 रुपये की जो शर्त लगी थी, उसका वीडियो जमकर वायरल हो चला है. वहीं दूसरी ओर पुलिस (MP Police) इस पूरी घटना की जांच कर आगे कार्रवाई करने की बात कह रही है.

वीडियो में क्या दिख रहा है?

जो वीडियो वायरल (Viral Video) है, उसमें किसी शराब की दुकान पर दिनेश और अरुण नाम के युवक बगैर पानी मिलाये पांच -पांच क्वार्टर शराब (5-5 Quarter Liquor) पीने की शर्त लगाने के बाद जल्दी-जल्दी शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं. इसी चक्कर में बाद में दोनों की तबीयत बिगड़ जाती है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. हालांकि इलाज के दौरान दिनेश की मौत हो गई, तो वहीं दूसरे युवा अरुण का इलाज जारी है.

इस मामले में मृतक दिनेश के चाचा लकीराम पवार ने बताया कि हमारे भाई का जो लड़का था, वह शराब पिया करता था. वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं, उन्होंने शर्त रखी थी कि जो पांच-पांच क्वार्टर शराब पी जाएगा उसको 500 रुपए का ईनाम मिलेगी. शर्त के चलते दोनों लड़कों ने फटाफट शराब पीने की कोशिश की और अपनी हालत खराब कर ली. इनमें से एक ने कम पी तो वह रिकवर हो गया जबकि दिनेश की मौत हो गई.

तीन से चार क्वार्टर पी गए थे शराब

वहीं इस पूरे मामले को लेकर भिकनगांव एसडीओपी राकेश आर्य (SDOP Rakesh Arya) ने बताया कि कल दो दोस्तों जिनमें दिनेश पिता गंगाराम बंजारा और अरुण पिता बंगी बंजारा, में आपस में शर्त लगी थी कि कौन ज्यादा शराब पीता है. इसी शर्त के कारण उन्होंने लगभग तीन से चार क्वार्टर नीट शराब पी गए वो भी बगैर पानी के, इस कारण दोनों की हालत खराब हो गई और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) झिरन्या में भर्ती कराया गया. जहां से दिनेश की हालत ज्यादा खराब होने के चलते उसे जिला अस्पताल में रेफर किया गया और वहां उसकी मृत्यु हो गई. इस मामले में फिलहाल विवेचना कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : मोदी की गारंटी, प्रमुख योजनाएं, राजकोषीय-आर्थिक स्थिति, विभागों की ग्रोथ, जानिए छत्तीसगढ़ बजट की प्रमुख बातें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close