विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

अफेयर से हो रही थी बदनामी, महिला ने पति और देवर संग मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

रामनरेश गुर्जर की इलाके में रहने वाली महिला कोमेष गुर्जर से जान पहचान थी. 18 तारीख को महिला ने रामनरेश से फोन पर बात की थी. इसके बाद महिला ने रामनरेश को मिलने बुलाया था. रामनरेश अपने एक साथी के साथ पनिहार इलाके में आया था.

Read Time: 3 min
अफेयर से हो रही थी बदनामी, महिला ने पति और देवर संग मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट
बाईट: निरंजन शर्मा एडिशनल SP देहात

Crime News : ग्वालियर में बीते दिनों एक युवक की क्षत- विक्षत लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. जहां पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर मामले को सुलझा लिया है. घटना ग्वालियर के पनिहार खेरिया कसारी इलाके की है. मृतक की पहचान रामनरेश गुर्जर के रूप में हुई है. मृतक रामनरेश गुर्जर शिवपुरी जिले का रहने वाला था. मामले में पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी महिला ने पति और देवर के साथ मिलकर युवक की हत्या की है. इस मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

परिजनों ने दर्ज कराई थी शिकायत 

रामनरेश गुर्जर की इलाके में रहने वाली महिला कोमेष गुर्जर से जान पहचान थी. 18 तारीख को महिला ने रामनरेश से फोन पर बात की थी. इसके बाद महिला ने रामनरेश को मिलने बुलाया था. रामनरेश अपने एक साथी के साथ पनिहार इलाके में आया था. मृतक का साथी रामनरेश को गांव के बाहर से छोड़कर चला गया था. बाद में जब रामनरेश नहीं लौटा तो उसके साथी ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. परिजनों के छानबीन करने पर भी रामनरेश का कोई सुराग नहीं मिला. 

पांच दिन बाद मिला नरकंकाल 

घटना के पांच दिन बाद गांव के खेत में एक कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की जांच में पता चला कि शव रामनरेश गुर्जर का है. मामले में पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते ही रामनरेश की हत्या हुई है. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महिला कोमेष गुर्जर समेत उसके पति कृष्णा गुर्जर और देवर दिलीप गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. 

बदनामी के चलते किया कत्ल 

पूछताछ में खुलासा हुआ कि मृतक की दोस्ती महिला से हो गई थी और वे दोनों अक्सर मिलते जुलते रहते थे. इसके कारण महिला के ससुराल वालों की काफी बदनामी हो रही थी. महिला ने अपनी पति और देवर ने रामनरेश की मौत की साजिश रच डाली. मौका पाकर आरोपियों ने धारदार हथियार की मदद से हत्या की वारदात को अंजाम दिया. तीनों ने कत्ल के बाद मिलकर लाश को जंगल फेंक दिया था जिसे बरामद करते हुए पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh: भिलाई पहुंची प्रियंका गांधी, कहा- भूपेश सरकार ने बदली महिलाओं की जिंदगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close