विज्ञापन
Story ProgressBack

"मोदी की गारंटी केवल चुनाव तक", बजट सत्र से पहले नेता प्रतिपक्ष ने बोला हमला, कहा-सरकार वादों से मुकरी

Budget Session: मध्य प्रदेश में बुधवार से बजट सत्र शुरू होगा. उससे पहले नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी के वादों पर सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि सरकार अपने किए वादों से मुकर गई है. मोदी की गारंटी सिर्फ चुनाव तक है, जनता तक नहीं.

Read Time: 2 min
फाइल फोटो

MP Budget Session 2024: मध्य प्रदेश में बुधवार से बजट सत्र (MP Budget Session) शुरू हो रहा है. सत्र से पहले नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने सरकार को घेरा है. उन्होंने बीजेपी सरकार (BJP Government) को जनता से किए गए वादे याद दिलाते हुए कहा कि सरकार ने घोषणा पत्र (Manifesto) में जो वादे किए हैं, उससे मुकर रही है. लाडली बहनाओं को अपात्र घोषित किया जा रहा है. किसानों को धान का 3100 रुपये नहीं दिया गया. सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया है. धान, गेहूं या 450 रुपये में गैस, सरकार सारे वादे भूल गई. उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर सभी विधायक चर्चा करेंगे और इन सभी मुद्दों को सड़क से लेकर सदन तक उठाया जाएगा. 

मोदी की गारंटी केवल चुनाव तक

उन्होंने 'मोदी की गारंटी' पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी की गारंटी केवल चुनाव तक की है जनता तक नहीं. किसी भी योजना में किसी को कुछ नहीं मिल रहा, ये योजनाएं केवल बैनर पोस्टर में हैं. वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर उमंग सिंघार ने कहा कि कांग्रेस संगठन चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. एक-एक सीट पर कई प्रत्याशी आए हैं.

बजट सत्र बुधवार से होगा शुरू

मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र बुधवार से शुरू होगा. उससे पहले विपक्षी दल कांग्रेस सदन में सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है. वहीं सरकार भी बजट सत्र का तैयारियों में लगी है. आज मंगलवार को दोपहर में कैबिनेट की बैठक भी की जाएगी. जिसमें बजट को लेकर चर्चा होगी.

ये भी पढ़ें - मोहन कैबिनेट की बैठक आज, बजट सत्र से पहले इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh: बजट सत्र का आज दूसरा दिन; विधानसभा में गूंजेगा चावल घोटाला, अनुपूरक बजट पर होगी चर्चा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close