विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा में बीजेपी के भीतर मचा घमासान, वीडी शर्मा के पास पहुंची शिकायत

दरअसल बंटी साहू को लेकर पिछले दिनों फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई थी, जिसके बाद बंटी साहू ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी. रविवार को बंटी साहू भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों और पदाधिकारियों को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे और वीडी शर्मा से भी शिकायत की.

Read Time: 4 min
लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा में बीजेपी के भीतर मचा घमासान, वीडी शर्मा के पास पहुंची शिकायत
लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा में बीजेपी के भीतर मचा घमासान

Chhindwara BJP News: राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव (General Elections 2024) की तैयारियों में जुट गई हैं. चुनाव में अब सिर्फ पांच महीने का समय बाकी है. बात मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की करें तो यहां लोकसभा की 29 सीटें हैं जिनमें से 28 पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का कब्जा है. मध्य प्रदेश में सिर्फ छिंदवाड़ा (Chhindwara) ही इकलौती लोकसभा सीट है जहां पर कांग्रेस (Congress) का कब्जा है. कमलनाथ (Kamalnath) के बेटे और कांग्रेस के नकुलनाथ (Nakulnath) यहां से सांसद हैं. छिंदवाड़ा को कमलनाथ का गढ़ भी कहा जाता है. इसी छिंदवाड़ा में लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में घमासान मचता दिखाई दे रहा है. 

पूर्व मंत्री चंद्रभान सिंह और भाजपा जिला अध्यक्ष बंटी साहू के बीच की आपसी खींचतान अब खुलकर सामने आ गई है. मामला थाने से लेकर बीजेपी दफ्तर तक पहुंच चुका है. रविवार को भाजपा जिला अध्यक्ष बंटी साहू बीजेपी के छिंदवाड़ा की सभी विधानसभा प्रत्याशियों और पदाधिकारी के साथ भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचे और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से शिकायत की. 

यह भी पढ़ें : जटिल हालात में हुई बच्ची की मौत, कोर्ट ने निरस्त की डॉक्टर के खिलाफ दर्ज FIR, जानें पूरा मामला

प्रदेश अध्यक्ष के पास दर्ज कराई शिकायत

भारतीय जनता पार्टी छिंदवाड़ा के जिला अध्यक्ष बंटी साहू जिले के पांचों भाजपा प्रत्याशियों के साथ भोपाल स्थित प्रदेश कार्यालय पहुंचे और वीडी शर्मा से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'कुछ लोगों की ओर से षड्यंत्र कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. इसमें कुछ बाहरी लोग हैं और कुछ हमारी पार्टी के लोग भी इसमें शामिल हैं. आज हम सभी छिंदवाड़ा के विधानसभा प्रत्याशी वीडी शर्मा से मिलने आए हैं.'

बंटी साहू ने कहा, 'हमने अपनी शिकायत दर्ज कराई है. वीडी शर्मा की ओर से हमें आश्वासन दिया गया है कि शिकायत सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी.' उनसे पूछा गया कि क्या आप चंद्रभान सिंह की शिकायत करने आए हैं तो उन्होंने यह कहते हुए नाम लेने से इनकार कर दिया कि 'हम अनुशासित कार्यकर्ता हैं और हमने पार्टी फोरम पर अपनी शिकायत की है.'

यह भी पढ़ें : जल जीवन मिशन: झर-झर की जगह आ रहा बूंद-बूंद पानी! एक डिब्बा भरने के इंतजार में बीत रहा पूरा दिन

क्या है पूरा विवाद?

दरअसल बंटी साहू को लेकर पिछले दिनों फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई थी, जिसके बाद बंटी साहू ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी. रविवार को बंटी साहू भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों और पदाधिकारियों को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे और वीडी शर्मा से भी शिकायत की. बंटी साहू को उम्मीद है कि उनकी शिकायत पर कार्रवाई होगी. अब देखने वाली बात यह होगी कि जब यह मामला छिंदवाड़ा से निकलकर प्रदेश अध्यक्ष तक पहुंच गया है तो इसमें अब आगे क्या कार्रवाई होती है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close