विज्ञापन
Story ProgressBack

Barwani: पुलिस पर आदिवासी युवक से मारपीट के आरोप, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

MP News: चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक की शिनाख्त करने के लिए थाना चौकी बुलाया. था. आरोप है कि गुस्साए पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई है.

Read Time: 3 min
Barwani: पुलिस पर आदिवासी युवक से मारपीट के आरोप, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) में पुलिस द्वारा मारपीट के बाद एक युवक की हालत गंभीर हो गई है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक की शिनाख्त करने के लिए थाना चौकी में बुलाया. आरोप है कि गुस्साए पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की. ये पूरा मामला सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र का है. 

पूछताछ के दौरान युवक के साथ मारपीट

सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस पर चोरी के आरोप में पकड़ कर लाए गए आदिवासी युवक के साथ पूछताछ के दौरान पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने के आरोप परिजनों ने लगाए हैं. वहीं युवक की गंभीर हालत को देखकर सेंधवा सिविल अस्पताल के चिकित्सक ने बड़वानी रेफर कर दिया है. 

गंभीर हालात में युवक को जिला अस्पताल किया गया रेफर

दरअसल, सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के जामपाठी के रहने वाले मीठा सेनानी को सेंधवा सिविल अस्पताल में इलाज के लिए बर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए बड़वानी जिला अस्पताल रेफर कर दिया. चिकित्सक के अनुसार मीठा सेनानी को अनकॉन्शियस था, इसलिए उसे बड़वानी जिला अस्पताल में रेफर किया गया. इस दौरान मीठा सेनानी के परिजनों ने ग्रामीण थाना पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया. परिजनों का कहना है कि मीठा सेनानी का ये हालत ग्रामीण थाना पुलिस के द्वारा मारपीट के बाद हुआ है.

परिजनों ने पुलिस पर मारपीट के लगाए आरोप

पीड़ित के काका ने बताया कि मीठा एक शादी समारोह में गया था, वहां उसपर चोरी का इल्जाम लगा था. जिसको लेकर ग्रामीण थाना पुलिस ने उसे थाने पर बुलाया था. इस दौरान पुलिस ने उसे इतना मारा कि वह अनकॉन्शियस हो गया.

वहीं पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में बताया कि शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े: IPL Playoffs Scenario 2024: MI प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर, यहां समझें प्वाइंट्स टेबल का गणित

फिलहाल मीठा सेनानी का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. वही इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर ग्रामीण थाना पुलिस के खिलाफ आक्रोष देखा जा रहा है.

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election: गुना-शिवपुरी सीट पर चुनाव प्रचार में उतरे 'छोटे सिंधिया' के इस रूप के सभी हुए कायल


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close