विज्ञापन

Satna में ये कैसी सजा? बांझ की उलाहना देकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, मचा बवाल!

Satna News: सतना में एक महिला को रूह कंपा देने वाली सजा दी गई. महिला पर बांझ होने का आरोप लगाते हुए जिंदा जलाने की कोशिश की. जानें आखिर क्या है ये पूरा मामला.

Satna में ये कैसी सजा? बांझ की उलाहना देकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, मचा बवाल!
Satna में ये कैसी सजा? बांझ की उलाहना देकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, इलाज जारी.

Satna News In Hindi: सतना शहर के नई बस्ती इलाके में रहने वाली एक महिला को जिंदा जलाने का प्रयास करने की घटना सामने आई है. अधजली अवस्था में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बर्न यूनिट के अंदर उसका इलाज चल रहा. महिला का आरोप है कि आरोपी जेठ के कहने पर वंदना की मां ने उसे पर बांझ होने का आरोप लगाते हुए उसे जिंदा जलाने की कोशिश की.

कमर और हाथ में जलने के निशान

जिला अस्पताल में भर्ती रानी श्रीवास्तव ने बताया कि घर में उसका पति नहीं था. सास कमरे के बाहर बैठी थी, जबकि पांडे नाम की एक महिला उसके साथ विवाद कर रही थी. इसी दौरान महिला कमरे के अंदर आई और गैस से उसको जलाने का प्रयास किया. महिला के कमर और हाथ में जलने के निशान हैं, फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- RTO में तैनात उप निरीक्षक और आरक्षक को गाली गलौज करना पड़ा भारी, आ गया ये सख्त आदेश

विवाद की वजह स्पष्ट नहीं 

महिला का आरोप है कि उसने दूसरी शादी की है, जिसके कारण उसे घर के अंदर जेठ मोती श्रीवास्तव रहने नहीं दे रहा. जब पति कहीं चला जाता है, तो जेठ उस पर कई तरह के आरोप प्रत्यारोप लगाकर घर से निकलने को कहता है. वहीं, सास और जेठानी सुकन्या सहित अन्य आस पड़ोस की महिलाएं उसे पर बांझ होने का लांछन भी लगती हैं. इस मामले को लेकर कोलगवां थाना प्रभारी सुदीप सोनी ने बताया कि महिला के जलने की जानकारी प्राप्त हुई थी. इस मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- नर्मदा बचाओ आंदोलन का जल सत्याग्रह, मेधा पाटकर ने कहा- इन परिवारों को बर्बाद न करें..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Crime: 8 साल की नाबालिग का किया यौन उत्पीड़न, ग्रामीणों ने की ऐसी कुटाई कि पहुंच गया अस्पताल, फिर हुआ गिरफ्तार
Satna में ये कैसी सजा? बांझ की उलाहना देकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, मचा बवाल!
Big police action on intoxicating cough syrup accused arrested with car with BJP flag
Next Article
MP News: BJP नेता की गाड़ी से हो रही थी इस चीज की तस्करी, पकड़े जाने के बाद गाड़ी से हटा दिया झंडा
Close