विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

मासूम का शव लेकर सागर जा रही एंबुलेंस ट्राले से टकराई, बच्चे की दादी और ड्राइवर की मौत

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एंबुलेंस ड्राइवर को नींद आने से उसने अपने सहायक एंबुलेंस चालक को एंबुलेंस चलाने के लिए दे दी थी और खुद साइड वाली सीट पर सो गया थी.

Read Time: 3 min
मासूम का शव लेकर सागर जा रही एंबुलेंस ट्राले से टकराई, बच्चे की दादी और ड्राइवर की मौत
सागर में ट्राले से टकराई एंबुलेंस

Sagar Ambulance Accident : भोपाल के एम्स हॉस्पिटल (Bhopal AIIMS Hospital) से शव लेकर सागर आ रही एक एंबुलेंस क्रॉसिंग पर ट्राले से टकरा गई. हादसे में बच्चों की दादी और एंबुलेंस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बच्चे के पिता सहित दो अन्य लोग घायल हो गए. घटना रायसेन-साची रोड के पास कौड़ी गांव की है. पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को भोपाल रेफर किया है. मासूम बच्चे का शव लेकर सागर के बंडा आ रही एंबुलेंस रायसेन-सांची रोड पर कौड़ी गांव के पास पीछे से ट्राले में जा घुसी. हादसे में एंबुलेंस (Ambulance Accident Sagar) में सवार बच्चे की दादी जयंती मिश्रा और एंबुलेंस ड्राइवर अरबाज खान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बच्चे के पिता विकास मिश्रा और अन्य दो परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी  पढ़ें : यह माल टिकाऊ है, बिकाऊ नहीं... PWD मंत्री गोपाल भार्गव ने एक चुनाव और लड़ने की जताई इच्छा

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया है. घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है. परिवार के लोग सागर के ग्राम भेड़ा के रहने वाले हैं. बच्चे को किडनी प्रॉब्लम होने के चलते परिजन इलाज के लिए भोपाल ले गए थे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बच्चे के परिजन शव लेकर एंबुलेंस से सागर के बंडा लौट रहे थे तभी रायसेन के पास एंबुलेंस एक ट्राले से टकरा गई और दादी सहित ड्राइवर की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें : सागर : खेत में बने कुएं में गिरा 9 फीट लंबा मगरमच्छ, वन विभाग ने कड़ी मेहनत के बाद किया रेस्क्यू

ड्राइवर को आई नींद, सहायक चला रहा था एंबुलेंस

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एंबुलेंस ड्राइवर को नींद आने से उसने अपने सहायक एंबुलेंस चालक को एंबुलेंस चलाने के लिए दे दी थी और खुद साइड वाली सीट पर सो गया थी. इसी दौरान रायसेन के पास क्रॉसिंग के दौरान एंबुलेंस ट्राले में पीछे से घुस गई. हादसे में एंबुलेंस चकनाचूर हो गई. एंबुलेंस में बच्चे का शव सहित पांच लोग सवार थे जो अंदर ही दब गए. हादसे में बच्चे की दादी, एंबुलेंस चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद एंबुलेंस का ड्राइवर फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close