विज्ञापन

MP: कांग्रेस विधायक के बेटे पर मामला दर्ज, युवती को सुसाइड के लिए मजबूर और सगाई तोड़वाने का है आरोप

MP News: कांग्रेस विधायक सेना पटेल के बेटे पुष्पराज पटेल पर आरोप है कि वह एक युवती पर शादी का लगातार दबाव बना रहा था. उसकी एक सगाई भी तोड़वा चुका था.

MP: कांग्रेस विधायक के बेटे पर मामला दर्ज, युवती को सुसाइड के लिए मजबूर और सगाई तोड़वाने का है आरोप

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले के जोबट के कांग्रेस  विधायक सेना पटेल के बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. इसके खिलाफ युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. जोबट विधायक सेना पटेल का बेटा पुष्पराज पटेल युवती की कही और सगाई के बावजूद भी शादी का दवाब बना रहा था.

ये है मामला 

जोबट के कांग्रेस  विधायक सेना पटेल का बेटा पुष्पराज पटेल पर आरोप है कि वह  एक युवती पर शादी का लगातार दबाव बना रहा था. उसकी एक सगाई भी तुड़वा चुका था, पुष्पराज लगातार इस युवती को परेशान कर रहा था. इससे परेशान युवती ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने जांच के बाद विधायक सेना पटेल के पुत्र पुष्पराज पटेल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 108 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले को लेकर अलीराजपुर विधायक और प्रदेश सरकार में अनुसूचित जाति मंत्री नागर सिंह चौहान का बयान सामने आया है. 

ये भी पढ़ें MP: पार्षद पति ने कहा- वर्दी उतरवा दूंगा, ASI ने खुद ही फाड़ दी खाकी, वायरल हुआ वीडियो

मंत्री नागर सिंह चौहान ने मामले की गंभीरता से जांच किए जाने की मांग करते हुए जांच के बाद बड़े खुलासे का दावा किया है. वहीं मामले को लेकर अलीराजपुर पुलिस अधीक्षक  राजेश व्यास ने विवेचना के दौरान कई तथ्य जुटाने और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है.

पिता ने लगाए ये आरोप 

इधर जोबट से कांग्रेस विधायक विधायक सेना पटेल के पुत्र के बचाव में कांग्रेस पूर्व जिला अध्यक्ष व आरोपी युवक के पिता महेश पटेल सामने आए हैं. उन्होंने पुलिस पर बिना जांच किए प्रकरण दर्ज करने का लगाया आरोप है. आत्महत्या करने वाली युवती और आरोपी युवक के बीच बातचीत का डाटा होने का दावा किया है. 

ये भी पढ़ें MP: गणेश पंडाल में सांपों के साथ खेल पड़ गया भारी, वन विभाग ने 8 कलाकारों को भेजा जेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं हटाए मंदिर के फोटो, अब मिली अंतिम चेतावनी, जानें पूरा मामला 
MP: कांग्रेस विधायक के बेटे पर मामला दर्ज, युवती को सुसाइड के लिए मजबूर और सगाई तोड़वाने का है आरोप
Crime Rate Declines in MP; SC-ST Cases See Major Drop According to SCRB Report
Next Article
MP में अपराध हुए कम ? SCRB का बड़ा दावा- SC-ST के मामलों में आई गिरावट
Close