विज्ञापन

Online Satta: दोस्ती शर्मशार! सिर्फ इतने से पैसे के लिए आरोपी ने दबा दिया दोस्त का गला, ऐसे हटा सच से पर्दा

Online Satta News:  मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से दोस्ती के रिश्तों को शर्मशार करना वाला मामला सामने आया है, ऑनलाइन जुआं सट्टे की लत के चलते एक दोस्त इतना अंधा हो गया कि उसने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. सिर्फ इनते...रुपये के लिए.

Online Satta: दोस्ती शर्मशार! सिर्फ इतने से पैसे के लिए आरोपी ने दबा दिया दोस्त का गला, ऐसे हटा सच से पर्दा
Online Satta: दोस्ती शर्मशार! सिर्फ इतने से पैसे के लिए आरोपी ने दबा दिया दोस्त का गला, ऐसे हटा सच से पर्दा.

MP Crime News In Hindi: ऑनलाइन जुआं सट्टे की लत आए दिन विवाद की वजह बनती जा रही है, ताजा मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से आया है, जहां एक जिगरी दोस्त ने अपने दोस्त ही हत्या कर दी. बता दें, जिले के लुडियाखेरा में रहने वाले लखन रैकवार (20) और दिनेश रैकवार (30)  ये दोनों काफी पुराने मित्र थे. लेकिन ऑनलाइन जुएं की लत ने एक दोस्त को अंधाकर दिया. दिनेश ने केवल 2500 रुपये के लिए अपने दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ऑनलाइन रमी सर्किल जुआं (सट्टा) खेलता था. इस खेल में वो पहले करीब एक लाख रुपये हार चुका था. पूर्व में भी आरोपी 5000 रुपये हार चुका था. आरोपी को 2500 रुपये मृतक को देने थे.

शराब के नशे में चूर था दिनेश

जब पैसे नहीं मिले तो दोनों दोस्तों के बीच मारपीट- गाली-गलौच कि स्थिति निर्मित हो गई. इस बीच गंगऊ तालाब के पास आरोपी ने अपने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी. शराब के नशे में चूर आरोपी दिनेश ने उसी जगह पर शव को भी फेंक दिया और मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- MP के इस युवा IPS अफसर के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, होगी मजिस्ट्रियल जांच , जानें क्या है पूरा मामला 

ब्लाइंड मर्डर का ऐसे हुआ खुलासा

 एक युवक ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव की शिनाख्त की, तो शव लखन रैकवार का निकला. इसके बाद पुलिस ने जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया. आरोपी पर दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. शक के आधार पर पुलिस ने मृतक के दोस्त से इस मामले पर पूछताछ की. पहले तो आरोपी दोस्त ने पुलिस को घुमाने का प्रयास किया. लेकिन थर्ड डिग्री टॉर्चर के बाद उसने वारदात के सारे राज उगल दिए.पुलिस ने अब इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी दिनेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया.

ये भी पढ़ें- Naxalites Attack: बड़े हमले की तैयारी कर रहे नक्सली ! सुकमा में सुरक्षाबलों के कैंप पर दागे UBGL

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: रीवा में सड़क की हालत खस्ता... 8 करोड़ की सड़क 7 महीने में हुई जर्जर
Online Satta: दोस्ती शर्मशार! सिर्फ इतने से पैसे के लिए आरोपी ने दबा दिया दोस्त का गला, ऐसे हटा सच से पर्दा
Goat gives birth to a unique baby in Shivpuri Viral Video people are calling it alien
Next Article
Madhya Pradesh: बकरी ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म, Alien बता रहे लोग... तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
Close