विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior News: हथियार से लैस बदमाश को किसान ने ऐसे सिखाया सबक, पिस्तौल और राइफल सहित चढ़ा हत्थे

किसान बाजार से खरीद कर वापस अपने घर लौट रहा था. रास्ते में बदमाश ने किसान के सीने पर राइफल अड़ा दी और रुपए निकालने के लिए कहा, पर किसान ने जोश साथ ही होश से काम लेते हुए बदमाश से उलझ गया. बदमाश ने घबराते हुए एक गोली भी चलाई, लेकिन तभी वहां मौजूद अन्य लोग भी बदमाश पर टूट पड़े और उसे दबौच लिया.

Read Time: 4 mins
Gwalior News: हथियार से लैस बदमाश को किसान ने ऐसे सिखाया सबक, पिस्तौल और राइफल सहित चढ़ा हत्थे

ग्वालियर में लूट के इरादे से आए बदमाश को किसान ने ऐसे सबक सिखाया है कि उसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. दरअसल, लूट के इरादे से पिस्टल और राइफल से लैस होकर आए बदमाश से किसान न सिर्फ भिड़ गया, बल्कि राहगीरों की मदद से बदमाश को मौके पर ही धर दबोचा. बदमाश के कब्जे से एक राइफल और पिस्टल भी बरामद हुई है.

किसान बाजार से खरीद कर वापस अपने घर लौट रहा था. रास्ते में बदमाश ने किसान के सीने पर राइफल अड़ा दी और रुपए निकालने के लिए कहा, पर किसान ने जोश साथ ही होश से काम लेते हुए बदमाश से उलझ गया. बदमाश ने घबराते हुए एक गोली भी चलाई, लेकिन तभी वहां मौजूद अन्य लोग भी बदमाश पर टूट पड़े और उसे दबौच लिया. जब उसकी तलाशी ली गई, तो कमर से पिस्टल व कारतूस का पट्टा भी मिला है. लुटेरे की पहचान अजय गुर्जर के रूप में हुई है.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाश को हिरासत में लिया. फिलहाल पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है.

लूट की वारदात को देना चाह रहा था अंजाम

दरअसल, शहर के झांसी रोड स्थित रामनगर निवासी पेशे से किसान 37 वर्षीय सुरेश सिंह गुर्जर हैं. देर रात वह घर का सामान लेने के लिए बाजार आए थे. सामान खरीदने के बाद वह किसी काम से रुक गए और लौटते समय कुछ देर हो गई थी, जब वह वापस अपने घर जा रहे थे और रामनगर के पास पहुंचे ही थे कि तभी अचानक एक युवक उनके पास आ धमका और सीने पर राइफल की नाल अड़ा दी. अचानक हुई घटना से सुरेश घबरा गया और कुछ समझ पाता उससे पहले ही लुटेरे ने उसे धमकी दी कि जो भी माल है, वह उसे दे दे और गले में पहनी सोने की चेन छीनने का प्रयास करने लगा.

लोगों की मदद से पकड़ा गया बदमाश

मामला समझ में आते ही सुरेश ने विरोध करते हुए लुटेरे से भिड़ गया. जब किसान भारी पड़ने लगा, तो बदमाश ने फायरिंग कर दी. पर किसान ने खुद को किसी तरह बचा लिया. इधर गोली चलने की आवाज सुनकर पास ही भागवत कथा के पंडाल में बैठे कुछ लोग स्पॉट पर पहुंच गए. किसान की मदद करते हुए बदमाश को पकड़ लिया. इसके बाद उसकी राइफल छीन ली. जब लोगों ने उसकी तलाशी ली, तो कमर से एक पिस्टल और 20 कारतूस का पट्‌टा भी लगा मिला. इसके बाद जनता ने लुटेरे की सड़क पर ही धुनाई शुरू कर दी. जब तक पुलिस पहुंची उसकी अच्छी खातिरदारी हो चुकी थी.

Rajya Sabha Election: पीढ़ियों से सिंधिया के विरोधी रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह, ये रही इनकी कहानी
 

पकड़े गए लुटेरे की पहचान पुरासनी निवासी अजय गुर्जर पुत्र पंजाब सिंह गुर्जर के रूप में हुई है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से हथियार जब्त कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है. उससे ये जानने की कोशिश की जा रही है कि हथियार कहां से लेकर आया था. 

MP में आदिवासी पर फिर फूटा दबंगों का कहर! सतना में अपनी दुकान वापस मांगने पर बेरहमी से पीटा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: सायबर तहसील से जन हितैषी बन रहीं रेवेन्यू विभाग की सेवाएं, 72 हजार से अधिक मामले को सुलझाया
Gwalior News: हथियार से लैस बदमाश को किसान ने ऐसे सिखाया सबक, पिस्तौल और राइफल सहित चढ़ा हत्थे
Pusa Institute Mango Festival Sundarja mango of Rewa, Madhya Pradesh will smell good in Delhi, know what is the specialty of this fruit with GI tag
Next Article
Pusa Institute Mango Festival: दिल्ली में महकेगा रीवा का सुंदरजा, GI Tag वाला यह आम है खास
Close
;