विज्ञापन

Bageshwar Dham से लौट रहे राजस्थान के 4 लोगों की मौत, CM मोहन का ऐलान सहायता राशि देगी सरकार

Road Accident: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, “विदिशा जिले के लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय सड़क दुर्घटना में राजस्थान के झालावाड़ जिले के चार लोगों की मौत का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. जिला प्रशासन को गंभीर रूप से घायलों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं.”

Bageshwar Dham से लौट रहे राजस्थान के 4 लोगों की मौत, CM मोहन का ऐलान सहायता राशि देगी सरकार

Road Accident in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) जिले में शनिवार तड़के एक एसयूवी (SUV) के ट्रक (Truck) से टकराने (Road Accident) से उसमें सवार राजस्थान के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना लातेरी थाना क्षेत्र में ब्यावरा-बीना राजमार्ग पर तड़के करीब चार बजे हुई. उन्होंने कहा, “राजस्थान के झालावाड़ से सात महिलाओं समेत 10 लोगों का एक समूह बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) तीर्थयात्रा से लौट रहा था, तभी उनकी एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई. इस दुर्घटना में दो महिलाओं और दो पुरुषों की मौत हो गई.” अधिकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान किशनलाल लोढ़ा (60), विनोद कुमार माली (34), वर्दी बाई लोढ़ा (70) और राजबाई भील (48) के रूप में हुई है.

CM मोहन ने किया मदद का ऐलान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, “विदिशा जिले के लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय सड़क दुर्घटना में राजस्थान के झालावाड़ जिले के चार लोगों की मौत का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. जिला प्रशासन को गंभीर रूप से घायलों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं.” यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारों के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पीड़ितों के परिजनों को उचित आर्थिक सहायता प्रदान करेगी.

यह भी पढ़ें : Road Accident: दो सड़क हादसों से दहला मध्य प्रदेश, इतने लोगों ने गंवाई जान और 7 की हालत है गंभीर

यह भी पढ़ें : Bageshwar Dham प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई पर 55 लाख रुपए हड़पने का आरोप, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें : CM मोहन यादव ने कहा-जाति और जन्म-मृत्यु सर्टिफिकेट बनाने की व्यवस्था बने सरल, रोजगार के लिए बनाएं प्लान

यह भी पढ़ें : Ganesh Chaturthi 2024: इस पेशवाकालीन मंदिर में उल्टा बनाया जाता है स्वास्तिक, चिंतामन गणेश हैं विराजमान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़ा आरोप! BJP सदस्य न बनने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा पर की मारपीट, पीड़ित युवा दहशत में
Bageshwar Dham से लौट रहे राजस्थान के 4 लोगों की मौत, CM मोहन का ऐलान सहायता राशि देगी सरकार
Hit and Run Speeding bike hits innocent girl in Shivpuri video goes viral
Next Article
चमत्कार: बाइक से टक्कर के बाद रोड के दूसरे तरफ उछलकर गिरी मासूम,फिर भी बच गई जान...
Close