विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 25, 2023

अवैध कब्जा हटाने पहुंचे SECL अधिकारियों से भिड़े स्थानीय लोग, दुकानदारों ने दी आत्मदाह की धमकी

एसईसीएल के अधिकारी सीएचपी के पास अवैध कब्जा कर बनाए गए गुमटी दुकानों को हटाने के लिए शनिवार को सुबह 11.30 पहुंचे थे. लेकिन उनके पहुंचते ही बवाल शुरू हो गया. इस दौरान दुकानों के बाहर खड़े कुछ गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए.

अवैध कब्जा हटाने पहुंचे SECL अधिकारियों से भिड़े स्थानीय लोग, दुकानदारों ने दी आत्मदाह की धमकी
अतिक्रमण कार्रवाई पर लोगों का बवाल

Koriya News: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के बैकुंठपुर में अतिक्रमण पर कार्रवाई करने पहुंची SECLके अधिकारियों के साथ लोगों की झड़प हुई है. वहीं काफी बवाल के बाद अधिकारियों को वापस लौटना पड़ा. बताया जाता है कि, एसईसीएल चरचा कॉलरी में एसईसीएल के अधिकारी बिना नोटिस क्रेन लेकर अवैध कब्जा हटाने पहुंचे. लेकिन जब कार्रवाई करने की बात कही तो अवैध कब्जा कर दुकान चला रहे दुकानदार अधिकारियों पर ही गुस्सा फूट पड़ा. इसके बाद सड़क पर काफी बवाल हुआ. वहीं, कई दुकानदारों ने आत्मदाह की धमकी भी दे डाली.

वहीं, लोगों के बवाल की वजह से अधिकारी अवैध कब्जा पर चल रहे दुकान को हटा नहीं सकी. हालांकि, ये भी कहा जा रहा है कि, SECL के अधिकारियों के पास किसी तरह का नोटिस नहीं था.

SECL अधिकारी के साथ नहीं थे पुलिस

एसईसीएल के अधिकारी सीएचपी के पास अवैध कब्जा कर बनाए गए गुमटी दुकानों को हटाने के लिए शनिवार को सुबह 11.30 पहुंचे थे. लेकिन उनके पहुंचते ही बवाल शुरू हो गया. इस दौरान दुकानों के बाहर खड़े कुछ गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए. वहीं, अवैध कब्जा करने वाले दुकानदारों और एसईसीएल के कर्मचारियों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई. वहीं, अधिकारियों के साथ पुलिस नहीं थी इस वजह से विवाद ज्यादा गहरा गया. वहीं, थाना प्रभारी चरचा आरके सहारे ने इस मामले में कहा कि, कार्रवाई की सूचना एसईसीएल से पुलिस को नहीं दी गई थी. मामले की जांच करेंगे.

यह भी पढ़ेंः Mahadev App Scam मामले में असीम दास का नया खुलासा, कोर्ट से कहा- 'उसे ED और शुभम सोनी ने फंसाया है'

वहीं, दुकान संचालक ने खुद पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाने की चेतावनी तक दे डाली. दुकानदारों का कहना है कि, एसईसीएल बिना सूचना के उनके दुकानों को तोड़ने का प्रयास कर रही है जिसे वह बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. हालांकि, एसईसीएल के सब एरिया मैनेजर जितेंद्र कुमार ने कहा कि, ये आरोप गलत है. अब इस मामले में पुलिस जांच करेगी. जिसके बाद मामला साफ हो पाएगा.

यह भी पढ़ेंः रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने खुद को बताया जीआरपी अधिकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बेसहारा पशुओं का सहारा बने कोरिया के अनुराग, 12 साल से कर रहे गायों की सेवा
अवैध कब्जा हटाने पहुंचे SECL अधिकारियों से भिड़े स्थानीय लोग, दुकानदारों ने दी आत्मदाह की धमकी
CG News in Koriya district various departments officers have not been transferred for 15 years and more
Next Article
कोरिया के ये अधिकारी मौज में, 15 साल से नहीं हुआ तबादला, हर साल मिलता है प्रमोशन
Close
;