विज्ञापन
Story ProgressBack

रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने खुद को बताया जीआरपी अधिकारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इन अज्ञात आरोपियों ने जीआरपी अधिकारी बनकर महिला के साथ गैंगरेप किया और गाड़ी की लाइट आने के बाद महिला को छोड़कर भाग गए.

Read Time: 3 min
रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने खुद को बताया जीआरपी अधिकारी
सांकेतिक फोटो

MP News in Hindi: अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. अभी जिले के मुंगावली ब्लॉक में नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप (Gangrape) का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शुक्रवार की रात 11 बजे मुंगावली रेलवे स्टेशन पर जयपुर (Jaipur) जाने के लिए पति के साथ बैठी महिला के साथ दो लोगों ने जीआरपी अधिकारी (GRP Officers) बनकर गैंगरैप की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें : MP News: जमानत के लिए लगा दिए थे फर्जी कागजात, अब कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा

पति के साथ जयपुर जा रही थी महिला

चंदेरी थाने के नानोन गांव की 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ जयपुर जाने के लिए जोधपुर भोपाल ट्रेन के लिए स्टेशन पहुंची थी लेकिन ट्रेन निकल जाने के बाद दूसरी ट्रेन के इंतजार में वह प्लेटफार्म पर बैठी थी. रात 11 बजे के आसपास दो लोग उसके पास आए और कहां जाना है पूछकर पूरी जानकारी ली, साथ ही कागजात भी चेक किए. उसके बाद जीआरपी अधिकारी बनकर दोनों ने प्लेटफार्म से लगी हुई झाड़ियों में ले जाकर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें : पति को जमानत दिलाने के लिए पत्नी ने चला पैंतरा, डॉक्टरों ने की जांच तो सामने आया सच

गाड़ी की लाइट देख भागे आरोपी 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इन अज्ञात आरोपियों ने जीआरपी अधिकारी बनकर महिला के साथ गैंगरेप किया और गाड़ी की लाइट आने के बाद महिला को छोड़कर भाग गए. उसके बाद महिला ने डायल 100 और स्टेशन पहुंचकर आपबीती सुनाई जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने जीआरपी अशोकनगर को सूचना दी. 

जीआरपी के महिला आरक्षक और अन्य आरक्षकों ने पहुंचकर महिला से जानकारी ली और अशोकनगर थाने ले जाकर महिला की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया. साथ ही पूरे मामले को जांच में लेते हुए घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की जा रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close