विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

इंदौर : कांग्रेस पर बरसे BJP विधायक हार्दिक पटेल, बोले- ''कांग्रेस भ्रष्टाचारी और समाज को तोड़ने वाली पार्टी''

हार्दिक पटेल ने कहा कि हर बार चुनाव से पहले विस्तारक आते थे, इस बार पार्टी ने नया प्रयोग किया है. विधायकों को विस्तारक की भूमिका में भेजा गया है. मध्य प्रदेश में इसका अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा.

Read Time: 6 mins
इंदौर : कांग्रेस पर बरसे BJP विधायक हार्दिक पटेल, बोले- ''कांग्रेस भ्रष्टाचारी और समाज को तोड़ने वाली पार्टी''
बीजेपी विधायक हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचारी और समाज को तोड़ने वाली पार्टी है.
इंदौर:

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के प्रवासी विधायक अलग-अलग विधानसभाओं में पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में गुजरात के विधायक हार्दिक पटेल इंदौर आए हुए हैं. सांवेर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सोमवार से प्रवासी विधायक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, मंडल स्तर के नेताओं, पन्ना प्रमुखों और शहीदों के परिवार से मिलेंगे. इस दौरान सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की जाएंगी.

हार्दिक पटेल ने कहा कि हमारा काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य सरकार की विभिन्न जनहितैषी योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाने का है. इसके अलावा हमें योजनाओं के लाभार्थियों से भी मिलकर उसकी रिपोर्ट केंद्रीय संगठन तक पहुंचाने का दायित्व सौंपा गया है. उन्होंने कहा हम यहां की प्राथमिक समस्याओं की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंचाएंगे. हमें कार्यकर्ताओं के मन की बात शीर्ष नेतृत्व और केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड तक पहुंचानी हैं, जिसके बाद केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड और केंद्रीय नेतृत्व उम्मीदवारों की टिकट तय करेगा.

हार्दिक पटेल ने कहा कि हर बार चुनाव से पहले विस्तारक आते थे. इस बार पार्टी ने नया प्रयोग किया है. विधायकों को विस्तारक की भूमिका में भेजा गया है. मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में इसका परिणाम देखने को मिलेगा. उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश में इस बार फिर मजबूत बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी.

अमित शाह का प्रदेश आना चुनाव सरकार बनाने की गारंटी है

गृहमंत्री अमित शाह के मध्य प्रदेश दौरे पर उन्होंने कहा कि 'अमित भाई' जब भी किसी राज्य में आते हैं तो वहां पर बीजेपी की सरकार बनती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश के सभी नेताओं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता है. हमें यह समझना है कि देश का 'नरेंद्र भाई मोदी जी' के नेतृत्व पर जो भरोसा है वह और ज्यादा मजबूत हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि देश को विश्व गुरु बनाने के लिए भाजपा लगी हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है.

चुनाव आते-आते प्यार का गठबंधन बेवफाई का साबित हो जाएगा

मोदी वर्सेस इंडिया पर हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी खुद 'इंडिया' हैं, वे इंडिया के प्रधानमंत्री हैं. विपक्ष को जहन से यह निकाल देना चाहिए कि इंडिया नाम रखने से आपको देश की जनता पसंद करने लगेगी. अभी तो चुनाव में समय है फिर भी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने दिल्ली के मुद्दे पर लड़ना शुरू कर दिया है. चुनाव आते-आते प्यार का गठबंधन बेवफाई का साबित हो जाएगा.

कांग्रेस भ्रष्टाचारी और समाज को तोड़ने वाली पार्टी 

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस से बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी कहीं नहीं है. देश की जनता ने देखा है जो पार्टी खुद भ्रष्टाचार से पैदा हुई है वह जब भ्रष्टाचार की बात करती है तो वह मजाक जैसा लगता है. एक जमाना हुआ करता था आदिवासियों को कांग्रेस गुमराह करती थी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के में आदिवासी और दलितों के हित में काम हुए हैं. लोग चाहते हैं कि ऐसी सरकार जो हर एक छोटे वर्ग के लिए काम करती है वह फिर से जीते और सरकार बनाए. कांग्रेस लगातार दलित, आदिवासी और ओबीसी समाज को गुमराह करती आई है. उसने समाज को बांटने का काम किया है.

प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश में दंगा कराने के दिग्विजय सिंह के बयान पर हार्दिक पटेल ने कहा कि मुझे यह लगता है कि दिग्विजय सिंह वरिष्ठ पद पर रहे हैं और जब वे ऐसे बयान देते हैं तो दुख होता है. उन्होंने कहा कि यह साबित हो चुका है नूंह में दंगा पाकिस्तान ने कराया था. अगर दिग्विजय सिंह  के पास कोई सबूत है तो वह जनता के सामने लाएं. उन्होंने कहा दिग्विजय सिंह ऐसी बयानबाजी कर मध्य प्रदेश के माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं. कांग्रेस की मानसिकता स्पष्ट दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कमलनाथ जी हमसे काफी बुजुर्ग है उन्हें बयानबाजी करने का अधिकार है. हम जैसे छोटे कार्यकर्ता कमलनाथ जैसे वरिष्ठ नेताओं से मार्गदर्शन लेते हैं.

भाजपा का नया प्रयोग पहली बार बनाया गया विधायकों को विस्तारक 

मध्य प्रदेश चुनाव से भाजपा ने नए प्रयोग की शुरुआत की है. मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी द्वारा हर विधानसभा में एक विस्तारक को भेजा जाता था, जो विधायक का रिपोर्ट कार्ड तैयार करते थे. रिपोर्ट तैयार होकर केंद्रीय
पार्लियामेंट्री बोर्ड तक पहुंचती थी. इस बार विस्तारक के रूप में विधायकों को मध्य प्रदेश की तमाम 230 सीटों पर तैनात किया गया है. इस नए प्रयोग में रविवार से सभी विधानसभा में विस्तारक की भूमिका में आए विधायकों के कार्यक्रम शुरू हो गए हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में पढ़ाई के नाम पर 'लूट' ! करोड़ों की फीस वसूलने वाले FITJEE पर FIR दर्ज
इंदौर : कांग्रेस पर बरसे BJP विधायक हार्दिक पटेल, बोले- ''कांग्रेस भ्रष्टाचारी और समाज को तोड़ने वाली पार्टी''
Lok Sabha Election 2024 latest news in hindi Indore Collector issued guidelines in madhya pradesh
Next Article
Free & Fair Elections को लेकर प्रशासन अलर्ट ! सोशल मीडिया पर भी रखी जाएगी कड़ी निगरानी  
Close
;