विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

इंदौर : पारिवारिक विवाद में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, गला रेतकर हुआ फरार

जानकारी के मुताबिक, ये मामला इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है. इस मामले की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. शव को बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अब आरोपी पति की तलाश में जुटी है.

Read Time: 2 min
इंदौर : पारिवारिक विवाद में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, गला रेतकर हुआ फरार

इंदौर के छत्रीपुरा क्षेत्र से एक ससनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक पति ने अपनी पत्नी की पारिवारिक विवाद के चलते चाकू मार के हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक, ये मामला इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है. इस मामले की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. शव को बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अब आरोपी पति की तलाश में जुटी है.

छत्रीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र इंदौर में दिनदहाड़े पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. पारिवारिक विवाद के चलते आरोपी पति अनिल मंजे ने चाकू मारकर पत्नी पिंकी को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया. घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहोल है. घर के किचन में  महिला का खून से लथपथ शव पुलिस ने बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.  इंदौर के एडिश्नल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया  कि आरापी के 3 बच्चे  हैं. आरोपी पति अनिल मंजे शराब की लत थी. बताया जा रहा है की आरोपी पति शराब पीकर रोज पत्नी से विवाद करता था. हत्या से पहले भी शारब के नशे में आरोपी ने अपनी पत्नी से विवाद किया और विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी अनिल ने चाकू से गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. फिलहाल आरोपी के खिलाफ सबूत जुटा रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close