विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2023

इंदौर फिर बना देश में नम्बर 1 : सफाई के बाद 'स्वच्छता वायु सर्वेक्षण' में पहले स्थान पर आया

इंदौर साफ सफाई के मामले में हमेशा नंबर 1 पर रहता है. इस बार स्वच्छता वायु सर्वेक्षण में पहले स्थान पर आया है. इस खबर से इंदौरवासी काफी खुश हैं. 

इंदौर फिर बना देश में नम्बर 1 : सफाई के बाद 'स्वच्छता वायु सर्वेक्षण' में पहले स्थान पर आया

स्वच्छता के मामले में मध्य प्रदेश का इंदौर हमेशा आगे रहता है. शहर की साफ-सफाई के लिए जनता काफी तत्पर रहते हैं. देखा जाए तो प्रशासन ने काफी मेहनत भी की है. इस बार फिर सफाई के बाद इंदौर स्वच्छता वायु सर्वेक्षण में पहले स्थान पर आया. इस खबर के बाद इंदौर की जनता बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रही है. इस उपलब्धि के बाद इंदौर के महापौर ने समस्त इंदौर वासियों को बधाई दी है.

इंदौर साफ सफाई के मामले में हमेशा नंबर 1 पर रहता है. इस बार स्वच्छता वायु सर्वेक्षण में पहले स्थान पर आया है. इस खबर से इंदौरवासी काफी खुश हैं. इंदौर वसियों को महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बधाई दी है. देखा जाए तो इंदौर के लिए बहुत बड़ी सफलता है. पहली बार इंदौर वायु गुणवत्ता सर्वेक्षण में प्रथम स्थान पर आया है.

दौरवसियों की सहभागिता आयुक्त अपर आयुक्त एवं अधिकारियों के परिश्रम एवं पार्षदों के द्वारा किये गाए प्रयासों से इंदौर ने पहला स्थान पाया है. इससे पहले इंदौर ने स्वच्छता के मामले में टॉप किया है. लगातार 6 साल से इंदौर नंबर 1 पर बना हुआ है. इस शहर ने कई और कीर्तिमान स्थापित किए हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Indore Commissioner: संतोष सिंह बने इंदौर के नए पुलिस कमिश्नर, सीएम के नए ओएसडी बनाए गए पूर्व कमिश्नर राकेश गुप्ता
इंदौर फिर बना देश में नम्बर 1 : सफाई के बाद 'स्वच्छता वायु सर्वेक्षण' में पहले स्थान पर आया
MP Indore News in Hindi A Girl Child falls into pit hen this happens
Next Article
Indore : ठेकेदार की लापरवाही पड़ी भारी ! गड्ढे में समा गई मासूम...फिर हुआ ये
Close