विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

इन्दौर की पहचान रीगल सिनेमा में लगी भयंकर आग, पुलिस ने समय रहते संभाला मोर्चा

आग की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा कि कहीं आग आसपास तो नहीं फैल रही.

Read Time: 3 min
इन्दौर की पहचान रीगल सिनेमा में लगी भयंकर आग, पुलिस ने समय रहते संभाला मोर्चा
फाइल फोटो

शहर के रीगल चौराहा स्थित रीगल सिनेमा में सोमवार शाम अचानक आग लग गई.  जब टाकीज से धुआं निकलता देखा तो आग लगने का पता लगा. देखते ही देखते आग ने पूरे टाकीज को अपनी चपेट में ले लिया. आग ने इतना विकराल रूप ले लिया था कि काफी दूर से आग का धुआं भी नजर आ रहा था .आग की सूचना पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया.  हालाकि  रीगल टाकीज काफी सालों से बन्द होने की वजह से खण्डर हो चुका है.

बताया जाता है कि यह अब  असामाजिक तत्वों का अड्डा बन चुका है.  जब यह आग लगने की घटना सामने आई तो टाकीज के पास में व्यपार करने वाले व्यापारियो ने बताया कि टाकीज के खण्डर होने की वजह से इसमें नशा खोरी होने लगी है. वहीं आग की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा कि कहीं आग आसपास तो नहीं फैल रही.

 दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग काफी मशक्कत के बाद काबू पाया अगर समय रहते आग पर काबू में नही आ पाती  तो पास की मल्टी में भी आग लग जाती दमकलकर्मी शुशील कुमार दुबे ने बताया कि आपका कारण फिलहाल पता नहीं लगा है लेकिन कचरा होने की वजह से आग लगने की जानकारी फिलहाल सामने आ रही है.

इंदौर की पहचान था रीगल सिनेमा

एक समय ऐसा था जब रीगल सिनेमा इंदौर की पहचान हुआ करता था. इसी रीगल सिनेमा के नाम से ही इस चौराहे का भी नाम पड़ा जिसे रीगल चौराहा कह जाता है. हालांकि नगर निगम द्वारा रीगल सिनेमा के संचालकों को यह जमीन लीज पर दी गई थी लेकिन लीज की शर्तों का उल्लंघन होने और रीगल सिनेमा के बंद हो जाने के चलते नगर निगम द्वारा लिस्ट को निरस्त कर दिया गया और इस सिनेमा को नगर निगम ने अपने कब्जे में ले लिया मतलब रीगल सिनेमा की देखरेख की जिम्मेदारी अब इंदौर नगर निगम प्रशासन की है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close