विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

पत्नी से अलग होने के लिए बनाई फर्जी Instagram आईडी, अश्लील VIDEO अपलोड कर कहा- 'अब तलाक चाहिए!'

जांच में यह बात सामने आई महिला के पति और उसकी पूर्व पत्नी द्वारा ऐसा कृत्य किया गया है.

Read Time: 2 min
पत्नी से अलग होने के लिए बनाई फर्जी Instagram आईडी, अश्लील VIDEO अपलोड कर कहा- 'अब तलाक चाहिए!'

आजाद नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक पत्नी की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. महिला के पति द्वारा महिला का फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाया और उसके माध्यम से अश्लील चैट की. उस पर अश्लील फोटो वीडियो अपलोड किया जिसके आधार पर पति द्वारा  अपनी पत्नी पर तलाक के लिए दबाव बना रहा था. इसी आधार पर न्यायालय में भी तलाक का आवेदन लगा दिया.  जांच में यह बात सामने आई महिला के पति और उसकी पूर्व पत्नी द्वारा ऐसा कृत्य किया गया है.

इन्दौर के डीसीपी आदित्य मिश्रा ने बताया कि इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला के पति और उसकी पहली पत्नी के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. साथी अन्य आरोपों की भी जांच की जा रही है. 

इंस्टाग्राम के आईपी ऐड्रेस से हुआ खुलासा

पति द्वारा अपनी पत्नी से तलाक लेने को लेकर जब अपनी पहली पत्नी के साथ मिलकर यह पूरा षड्यंत्र रचा गया. इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी का फर्जी अकाउंट बनाया गया तो इस मामले की शिकायत जब पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज था. इन आरोपों को साबित कैसे किया जाए पुलिस ने आईटी टीम के माध्यम से इंस्टाग्राम को लिखा और यह जाना कि किस आईपी ऐड्रेस से इंस्टाग्राम अकाउंट ऑपरेट हो रहा था. जब आईपी एड्रेस से यह साबित हो गया कि महिला के पति और उसकी पहली पत्नी द्वारा आईपी ऐड्रेस के माध्यम से यह कृत किया गया है.  पुलिस ने अपराध दर्ज किया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close