विज्ञापन
Story ProgressBack

Elvish Yadav Arrest: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को किया गिरफ्तार, इस मामले पर हुई कार्रवाई

Rave Party Case: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Read Time: 2 min
Elvish Yadav Arrest: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को किया गिरफ्तार, इस मामले पर हुई कार्रवाई
Noida Police Arrest to Elvish Yadav Arrested: (फाइल फोटो)

Noida Police Arrested Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता (Bigg Boss OTT 2 winner) एल्विश यादव (Elvish Yadav) को नोएडा पुलिस (Noida Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी नोएडा डीसीपी विद्या सागर मिश्रा (Noida DCP) ने दी. उन्होंने यह भी बताया कि एल्विश यादव को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. एल्विश पर यह कार्रवाई रेव पार्टी (Rave Party) में सांप का जहर (Snake Venom) देने के मामले में वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट (Wildlife Protection Act) के तहत की गई है. बताया जा रहा कि पिछले साल नोएडा के सेक्टर 39 में दर्ज एफआईआर के मामले में नोएडा पुलिस ने आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) से नोएडा पुलिस (Noida Police) ने रविवार को पूछताछ की. यह पूछताछ रेव पार्टी में सांप के जहर देने के मामले में की गई. जिसके बाद एल्विश यादव समेत छह लोगों के गिरफ्तार कर लिया गया. एल्विश समेत अन्य आरोपियों पर नोएडा के सेक्टर 51 में एक रेव पार्टी के लिए सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 ए (आपराधिक साजिश) के तहत आरोप लगाए गए थे. जिसके बाद फोरेंसिक जांच ने नमूनों में कोबरा और क्रेट सांप के जहर मिलने की पुष्टि हुई थी. यह जहर रेव पार्टी से जब्त किया गया था.

यह भी पढ़ें - सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर ने शेयर की तस्वीरें

यह भी पढ़ें - ISPL मैच के दौरान फिट दिखे अमिताभ बच्चन, बीमार होने की रिपोर्ट्स को किया खारिज 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close